Comedian Mallika Dua अपने एक विवादास्पद बयान के कारण चर्चा में आ गई हैं. उनके इस बयान की वजह से मल्लिका को ट्रोल भी किया जा रहा है. Pulwama terror attack पर मल्लिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा-लोग शहीदों के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं, रैली निकाल रहे हैं लेकिन इस बात से फर्क क्या पड़ेगा.

Pulwama Terrorist Attack: सलमान खान की फिल्म भारत से डर गया पाकिस्तान, नहीं होगी रिलीज

देश में कई लोग भूखमरी-बीमारी से मरते हैं लेकिन क्या कोई बदलाव आता है? देश तो यूं ही चलता रहता है. यहां के नेता और लोग साधारण जिंदगी ही जीते हैं कहीं कोई खास बदलाव नहीं आता. मल्लिका ने कहा ऐसा सिर्फ हमारे देश में नहीं होता, पूरी दुनिया में लोग मरते हैं, तब क्या आप अपनी जिंदगी रोक देते हैं, क्या हमारा काम सिर्फ शोक मनाना ही है.’तो फिर हम ये शोक किस लिए मना रहे हैं? मल्लिका के इस वीडियो से लोग शॉक्ड में हैं. उनके इस वीडियो को जो भी देख रहा है, अपना सिर पीट रहा है.

मल्लिका के इस वीडियो के बाद उन्हे जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है. एक यूजर ने लिखा- आपके घर से कोई शहीद नहीं हुआ न शायद इसलिए तुम इतना बोल रही हो…वरना जश्न नहीं मनाती. बता दें, जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकवादी हमले में से एक में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे . पाक स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरे वाहन से बल के एक वाहन को टक्कर मार दी थी.इस घटना को लेकर देश में जबरदस्त आक्रोश है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.