बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है. इस पूर्व अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, ‘द स्टारडस्ट अफेयर’ के अधिकार निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं. Also Read - एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर PM समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक कहा- बेमिसाल संगीत से हमेशा यादों में रहेंगे

एक सूत्र ने बताया, “निखिल ने बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘द स्टारडस्ट अफेयर’ के अधिकार ले लिए हैं. यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है. एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवल्र्ड लिंक के जरिए ‘गॉडमदर’ बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं. इस फिल्म को बनाने को लेकर निखिल सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद एक आधिकारिक घोषणा करेंगे.” Also Read - Drugs को लेकर Sherlyn Chopra के पांच बड़े खुलासे, IPL Parties में चलती है Cocaine?

Also Read - काले रंग की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में मौनी राय ने बरपाया कहर, गले में लटकते लॉकेट ने दिल लूट लिया

नब्बे के दशक में अपने जोश और अलग शैली के लिए जानी जाने वाली ममता ने ‘करण अर्जुन’, ‘बाजी’ और ‘चाइना गेट’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया था.

फाइल फोटो

अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि बॉलीवुड से गायब होने के बाद वह केन्या के नैरोबी में बस गई है और आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं. हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उसका नाम फिर से सामने आया था.

सूत्र ने कहा, “फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा.”

(इनपुट एजेंसी)