बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी अक्सर रियलिटी शो के कारण मीडिया में छाई रहती हैं. वो कभी खतरनाक स्टंट करती नजर आती हैं तो कभी सामाजिक मुद्दों पर बेबाक बात रखने से सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता देम कि इस बार मंदिरा बेहद गुस्से में हैं. इस बार ट्रोलर्स मंदिरा के गुस्से का शिकार बने हैं. वह सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग के परेशान नजर आ रही हैं. मंदिरा का मानना है कि जो पुरुष सोशल मीडिया पर बाकी लोगों को ट्रोल करते हैं वो डरपोक होते हैं.

मंदिरा ने यह सब बातें एमटीवी के शो ”ट्रोल पुलिस” पर कहीं हैं. इस दौरान उन्होंने न केवल बेबाक तरीके से अपने विचार रखे बल्कि ट्रोलर्स के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली है. इस शो के दौरान मंदिरा ने कहा- कई मामलों में लोगों ने मुझे जज किया. हालांकि, तब बात आमने सामने की होती थी इसलिए मैंने उन्हें जवाब भी दिया, लेकिन अब सोशल मीडिया की वजह से चीजें बदल गई हैं. कुछ दिनों पहले मुझे इस बात का एहसास हुआ कि पुरुष डरपोक होते है. जहां एक ओर महिलाएं मुझसे प्रेरणा लेती हैं तों वहीं कई लोग मेरी बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स करते हैं.

DT522xfX0AAPg-8

उन्होंने आगे कहा- सोशल मीडिया पर जब लोग मुझे ट्रोल करते हैं तो मैं अक्सर उन्हें इग्नोर करना बेहतर समझती हूं. उन्होंने कहा ”जिस भाषा का वो लोग इस्तेमाल करते हैं उसे नजरअंदाज करना ही ठीक रहता है. उनकी इस भाषा से पता चलता है कि उनकी परवरिश किस माहौल में हुई है. उनकी सोच यह दर्शाती है कि महिलाओं को चार दीवारी के अंदर रहना चाहिए. बता दें, मंदिरा बेदी अपनी बॉडी की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुकी हैं.” मंदिरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बॉल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं और इसकी वजह से उन्हें कई लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है.