कभी कभी कुछ सेलेब्स की मौजूदगी ही सभी के लिए सबसे बड़ा उपहार हो सकती है, खासकर उन फैंस के लिए जो गंभीर बीमारियों का सामना कर रहे हैं. अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के दौरान हमेशा एक इमोशनल एक्पीरियंस होता है, बीमारी से जूझ रहे इन फैंस के लिए यह उनके पूरे जीवन के सबसे महान क्षणों में से एक होता है. ऐसे ही कुछ इमोशनल मोमेंट्स अपनी सबसे बड़ी फैन के साथ शेयर किए छोटे पर्दे के सबसे चहेते होस्ट मनीष पॉल ने.

Photo- India.com

Photo- India.com

जी हां, अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाले मनीष आजकल ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर नज़र आ रहे हैं. मनीष के फैंस की लिस्ट में उनकी एक प्रशंसक ऐसी भी हैं जो कभी भी शो का कोई एपिसोड मिस नहीं करती हैं. यहां तक की वह सिर्फ मनीष के लिए ही शो देखती हैं.

photo-india.com

photo-india.com

इसी कड़ी में मनीष की फैन सौम्या अपने होस्ट से मिलने के लिए उन तक पहुंच गईं. जैसे ही यह खबर मनीष तक पहुंची वह रूक नहीं सके और उन्होंने अपनी फैन को उनके स्टार को लाइव देखने के लिए ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर बुला लिया. दोनों ने काफी समय साथ में बिताया. इसी के साथ मनीष ने उन्हें स्टेज पर भी बुलाया, जिससे पूरे सेट का माहौल काफी इमोशनल हो गया. एक्टर इस दौरान अपनी खास फैन के साथ वक्त बिता काफी खुश नज़र आए.

सूत्रों के मुताबिक, ‘सौम्य ने खुलासा किया कि वह कैंसर का इलाज करा रही हैं, और ट्रीटमेंट के दौरान अगर कोई उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाता है तो वह मनीष हैं. यही वजह है कि वह शो देखती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.