Manikarnika Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. Also Read - Eros Now की नवरात्रि को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट, भड़कीं कंगना रनौत बोलीं- सारे OTT पोर्न हब

Also Read - नफरत फैलाने का केस: कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को नोटिस, मुंबई पुलिस ने पेश होने को कहा

विवाद में फंसे सिंबा के विलेन सोनू सूद, घर में गैरकानूनी ढंग से कर रहे थे ये काम Also Read - कंगना रनौत को मिली रेप की धमकी, वकील ने लिखा- बीच शहर में... अब सफाई में कही ये बात 

हालांकि फिल्म के पहले दिन की कमाई काफी धीमी रही लेकिन वीकेंड में फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया. 26 जनवरी के मौके पर फिल्म ने 19 करोड़ रुपए कमाए और वहीं फिल्म ने रविवार को करीब 15 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

Video: ये गाना सुनकर नवाजुद्दीन के दिमाग में चढ़ गया था ‘भूत’, लड़की से इस बात की फरमाइश करने पर बहुत पड़े थे जूते

बता दें, ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3.5 स्टार्स दिए थे.

बता दें, मणिकर्णिका भारत की महान वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पर आधारित है. फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौज़ के किरदार में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी झलकारी बाई के रोल में दिखाई दी हैं.

Vijayi Bhava! Strength, resolve & undying patriotism. #ManikarnikaTheQueenOfJhansi

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह रानी लक्ष्मीबाई के कारण आजादी के मूल्य को समझती हैं. कंगना ने एक बयान में कहा कि ‘मैं सभी की तरह रानी लक्ष्मीबाई की गाथाओं और पौराणिक बातों को सुनकर बड़ी हुई हूं, लेकिन उस वक्त मैं उनकी जिंदगी की प्रचंडता को नहीं जानती थी. उनकी युवावस्था शत्रुओं से लड़ने और आम लोगों को योद्धा बनाने में बीत गई.राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.