Manikarnika: The Queen of Jhansi- कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिंका 25 जनवरी को रिलीज हो गई है. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया है. लेकिन आपको बता दें, ये फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में थी. इस फिल्म को बनाने का कॉन्सेप्ट एंड आइडिया डायरेक्टर कृष का था. लेकिन उन्होंने बीच में ही फिल्म को छोड़ दिया था जिसके बाद कंगना ने खुद डायरेक्शन की कमान संभाली थी. स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कृष ने कहा- मुझे नहीं पता कि कंगना को इतना सब करके रात में नींद कैसे आ जाती है. कंगना ने खुद इस मूवी का डायरेक्टर शो करने की कोशिश की है जबकि वो इसका क्रेडिट डिसर्व ही नहीं करती है.

विवाद में फंसे सिंबा के विलेन सोनू सूद, घर में गैरकानूनी ढंग से कर रहे थे ये काम

भड़के डायरेक्टर बोले कंगना अपना रोल दमदार दिखाने के लिए बाकी के करेक्टर्स को छोटा कर दिया. उसने बस यही किया है फिल्म में. यही नहीं कंगना मुझसे फोन पर बदतमीजी से बात करती थी. एक दिन कंगना ने मुझे फोन करके बताया कि जी स्टूडियो को मेरी फिल्म पसंद नहीं आ रही है. वो लोग कह रहे हैं कि मेरी बनाई हुई फिल्म किसी भोजपुरी फिल्म की तरह लग रही है. मैं उसकी बात सुनकर हंस दिया कि सबने मेरा काम देखा हुआ है.

कृष ने कहा-कंगना ने फिल्म का सिर्फ 20-25 प्रतिशत फर्स्ट हॉफ का शूट किया है और सेकेंड हॉफ का सिर्फ 15 प्रतिशत. मैंने बस कंगना का एंट्री सीन और फिल्म का एक गाना ही शूट नहीं किया है. वहीं कंगना ने मिरर को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने ही फिल्म के ज्यादातर हिस्से शूट किए हैं. यहीं उन्हें कई सीन तो री-शूट करने पड़े हैं. कंगना ने कहा कि मणिकर्णिंका के एक्शन सीन ही कृष और निक ने शूट किए हैं. 70 प्रतिशत हिस्सा मैंने ही शूट किया है. इस बात को सुनकर डायरेक्टर कृष भड़क गए हैं.

कृष ने बताया कि उन्होंने जून में ही फिल्म की शूटिंग करके टीम को सौंप दी थी. उसके बाद वे एनटीआर बायोपिक के लिए हैदराबाद चले गए थे. मणिकर्णिंका 15 अगस्त को रिलीज होनी थी. लेकिन बाद में कंगना ने फोन करके मुझे बुलाया और कहा कि प्रोड्यूसर कमल जैन को मेरी फिल्म पसंद नहीं आ रही है. मैं उनसे जाकर मिला. जब पता चला कि उन्हें 6-7 सीन पसंद नहीं तो मैंने कहा कि ये 6-7 दिन का काम है हम वापस रीशूट कर लेंगे लेकिन उन्होंने कहा कि ज्यादा काम नहीं है अब कंगना कमाल संभाल लेगी. बता दें, अभिनेता सोनू सूद ने भी फिल्म बीच में छोड़ दी थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.