बॉलीवुड अभिनेत्री-निर्देशिका कंगना रनौत का मानना है कि ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर सह-निर्देशक क्रिश का उनपर पूरा श्रेय लेने का आरोप लगाना गलत है. कंगना का कहना है कि इससे उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा. ‘मणिकर्णिका..’ के सह-निर्देशक क्रिश इस बात को लेकर परेशान हैं, क्योंकि कंगना ने दावा किया था कि उन्होंने फिल्म का 70 प्रतिशत निर्देशन किया है.

कंगना ने कहा, “उन्हें (क्रिश) फिल्म में उनके काम के लिए श्रेय दिया गया है और उनकी ओर से ऐसा कुछ कहना गलत है. अगर फिल्म को लेकर उनकी कोई समस्या है, तो उन्हें निर्माताओं से बात करनी चाहिए और इसके लिए मुझ पर हमला नहीं करना चाहिए.” उन्होंने कहा, “वह जो कुछ भी कह रहे हैं, उसे साबित करना चाहिए. अगर मीडिया में वह इस बारे में बात करते रहेंगे तो इससे कुछ नहीं हासिल होगा.”

 

View this post on Instagram

 

Vijayi Bhava! Strength, resolve & undying patriotism. #ManikarnikaTheQueenOfJhansi

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने शुक्रवार को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए इस विवाद का खुलासा किया. ‘मणिकर्णिका’ रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं. कंगना ने कहा, “दुर्भाग्यवश या सौभाग्यवश मैंने इस फिल्म को निर्देशित किया है. फिल्म से संबंधित सभी महत्वपूर्ण निर्णय मैंने लिए, इसलिए मैं सिर्फ एक बात स्पष्ट करना चाहती हूं कि यह फिल्म रिलीज हो चुकी है और अब कुछ नहीं हो सकता.”

 

View this post on Instagram

 

Manikarnika will make India Proud! #Manikarnika #KanganaRanaut #ManikarnikaTheQueenOfJhansi #bollywood #ManikarnikaTrailer #RaniLaxmiBai

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना को विश्वास है कि उनके निर्देशन वाली अगली ऐतिहासिक फिल्म इससे बेहतर होगी. उन्होंने कहा, “लोग कह रहे हैं कि हम फिल्म में मुख्य भूमिकाएं चाहते हैं. मैं सिर्फ उन्हें बताना चाहती हूं कि इसके लिए वे कड़ी मेहनत करें. उन्हें सार्वजनिक रूप से रोने से कुछ नहीं मिलेगा. उन्हें अपनी जगह बनानी चाहिए. आज, मैं खुद की विश्वसनीयता पर एक फिल्म निर्माता बनी हूं. मैं एक बार फिर से फिल्म निर्देशित करूंगी और यह ‘मणिकर्णिका’ से बेहतर होगी.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.