बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 18 दिसंबर को रिलीज हुए इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है. ट्रेलर में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आ रही हैं. बॉलीवुड के जिस भी स्टार ने इस ट्रेलर को देखा वह कंगना की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया. फिल्म इंडस्ट्री के अलावा कंगना के घर में भी उनकी जमकर तारीफ हो रही है. Also Read - कंगना रनौत को पता है फैशन सीक्रेट, बोलीं- गांव की जोकर थी, लोग हंसते थे, फिर....

Also Read - Hathras Gangrape: लड़की के साथ हैवानियत के बाद हुई मौत पर उबल पड़ी कंगना रनौत, CM योगी के लिए कही ये बात...

manikarnika-tra Also Read - कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से कहा- मेरे पड़ोसियों ने आपके खिलाफ कुछ नहीं बोला, प्लीज़ उन्हें बख्श दो

कंगना की मां आशा रनौत ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कंगना की जमकर तारीफ की और कहा, ”मुझे अपनी बेटी पर गर्व है.” कंगना की बहन रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आशा रनौत और कंगना नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है. Proud mom says: Out of all the daughters in the world I am so glad u r mine!!

इसके अलावा एक दूसरी तस्वीर में कंगना रनौत फिल्म के राइटर विजयेंद्र प्रसाद के पैर छूती नजर आ रही हैं. फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौज़ के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी झलकारी बाई के रोल में दिखाई देंगी.

https://youtu.be/tKmkMVaNu9g

रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 19 नवंबर, 1828 को बनारस के एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ. उन्हें मणिकर्णिका नाम दिया गया और घर में मनु कहकर बुलाया गया. मणिकर्णिका का ब्याह झांसी के महाराजा राजा गंगाधर राव नेवलकर से हुआ और देवी लक्ष्मी पर उनका नाम लक्ष्मीबाई पड़ा.

यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. वैसे ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों में इस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया है और वे इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.