दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार ने अभिनेत्री कंगना रानौत की फिल्म ‘मर्णिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ देखने के बाद उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं. Also Read - हाथरस रेप केस के आरोपियों के समर्थन में करणी सेना, न्याय दिलाने को आंदोलन करेगी

Also Read - अनुराग कश्यप और कंगना रनौत में तीखी बहस, बोले- तू ही है इकलौती मणिकर्णिका- 'चीन पर कर लें चढ़ाई'

Video: पैसों के लिए अपने भाई को थप्पड़ तक मार सकती हैं Sara Ali Khan, तपाक से दिया जवाब Also Read - अब कंगना के समर्थन में आया ये संगठन, कहा- जब-जब महिलाओं का अपमान हुआ, 'राजपूत' सामने आए

मनोज कुमार ने बुधवार को मुंबई में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में यह टिप्पणी की.

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं. फिल्म में हर किसी ने शानदार काम किया है लेकिन कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को परदे पर अमर कर दिया.” फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Kangana Ranaut in the stills from Manikarnika: The Queen of Jhansi (Photo Courtesy: YouTube Screenshot/ @ZeeMusicCompany)

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका रिलीज के तैयार है लेकिन इसके सामने अब एक नई मुसीबत आ खड़ी हुई है. करणी सेना ने दीपिका-रणवीर स्टारर पद्मावत की तरह ही मणिकर्णिका के खिलाफ भी आपत्ति जाहिर की है.

Kangana Ranaut in a still from Manikarnika: The Queen of Jhansi

इस बारे में कंगना ने करणी सेना को ललकारते हुए कहा, ”चार इतिहासकारों ने फिल्म को पास कर दिया है. इसके बावजूद अगर उन्होंने फिल्म की रिलीज में अड़चन डाली तो मैं भी राजपूत हूं उन्हें बर्बाद कर दूंगी.”

कंगना ने कहा, मणिकर्णिका को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिल चुका है इसके बावजूद करणी सेना के लोग फिल्म के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. अगर उन्होंने ये सब करना बंद नहीं किया तो मैं उन्हें तबाह कर दूंगी. यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है और ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र की करणी सेना विंग ने फिल्म निर्माताओं को एक पत्र लिखा है.

करणी सेना ने पत्र में आरोप लगाते हुए कहा कि अगर फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को बदनाम करने की कोशिश या फिर ब्रिटिश के लोगों के लिए हमदर्दी या प्यार दिखाया गया तो मिर्माताओं को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.