Manikarnika Sonu Sood:अभिनेता सोनू सूद को ‘सिम्बा’ के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से किनारा करना पड़ा था. सोनू का कहना है कि उन्हें इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा न बन पाने का हमेशा अफसोस रहेगा.

सोनू ने  बताया, “‘मणिकर्णिका..’ का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा. मुझे फिल्म की शूटिंग के सारे अनुभव भी हमेशा याद रहेंगे, क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी.”

Video: ये गाना सुनकर नवाजुद्दीन के दिमाग में चढ़ गया था ‘भूत’, लड़की से इस बात की फरमाइश करने पर बहुत पड़े थे जूते

उन्होंने कहा, “लेकिन कभी-कभी चीजें संभव नहीं होती हैं और मेरा ‘मणिकर्णिका..’ का हिस्सा बनना संभव नहीं था. मैं केवल टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे विश्वास है कि सभी ने फिल्म में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म को इससे जुड़े हर व्यक्ति के लिए अच्छा नतीजा लाना होगा.”

सोनू को ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से इसलिए निकल हो गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था. रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका.. में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था.”

कंगना ने जब फिल्म के एक ही हिस्से को दोबारा शूटिंग करवाने की योजना बनाई तो उस समय सोनू ‘सिम्बा’ की शूटिंग के कारण ऐसा कर न सके.


वहीं, कंगना ने हालांकि सोनू के फिल्म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के अधीन काम न करने को बताया था. सोनू ने हालांकि पिछले साल ही यह आरोप खारिज कर दिए थे.

क्या वह कंगना के साथ काम करना चाहते हैं, इस पर सोनू ने कहा, “वह हमेशा से अच्छी दोस्त रही हैं और मुझे उनसे किसी तरह की परेशानी नहीं है. मैं उन्हें शुभकामना देता हूं.”

सोनू ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि हम एक ऐसी पटकथा का हिस्सा बन पाएंगे जो हम दोनों के साथ न्याय कर सके, क्योंकि बतौर कलाकार हम दोनों की काफी मांगे होती हैं.”

वहीं, ‘सिम्बा’ की सफलता पर खुशी जताते हुए सोनू ने कहा कि वह हर साल अपने करियर में कम से कम एक ‘सिम्बा’ की उम्मीद करते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.