Manikarnika Ankita Lokhande- ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें यकीन है कि वह एक फिल्म-निर्माता के रूप में भी अपनी छाप छोड़ेंगी. पिछले सप्ताह रिलीज हुई ‘मणिकर्णिका’ रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है, जो 1857 में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के प्रमुख नेताओं में से एक थीं. यह फिल्म कंगना और राधा कृष्ण जगार्लामुदी द्वारा सह-निर्देशित है.

Manikarnika: इतना सब करके रात को सो कैसे जाती है कंगना , कृष ने किया खुलासा क्यों छोड़ी मणिकर्णिंका?

यह पूछे जाने पर कि कंगना एक निर्देशक के रूप में कैसी हैं, अंकिता ने बताया, “एक निर्देशक के रूप में, वह शानदार हैं. निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म थी और वह फिल्म में एक नवोदित का निर्देशन कर रही थीं. इसलिए, यह अच्छा रहा.”

फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका निभा रही अंकिता का कहना है कि कंगना बहुत अधिक प्रतिभाशाली हैं.

Manikarnika Box Office Collection Day 3: दर्शकों को पसंद आई झांसी की रानी ‘मणिकर्णिका’, कंगना की फिल्म ने की धुआंधार कमाई

उन्होंने कहा, “वह अनुशासित और बहुत प्रतिभाशाली हैं. मैं वह जीवन में जो भी काम करें उसके लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. मैं सिर्फ एक बात जानती हूं, उन्होंने अब तक जो कुछ भी किया है, उसमें अपनी अलग पहचान बनाई है. मुझे यकीन है कि वह निर्देशक के रूप में भी अपनी पहचान बनाएंगी”

बता दें, फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है.हालांकि फिल्म के पहले दिन की कमाई काफी धीमी रही लेकिन वीकेंड में फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया. 26 जनवरी के मौके पर फिल्म ने 19 करोड़ रुपए कमाए और वहीं फिल्म ने रविवार को करीब 15 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.