अनुराग कश्यप की फिल्मों की कहानी तो अलग होती है साथ ही उनकी फिल्मों के गाने भी कुछ नए अंदाज में होते हैं. लेकिन ऐसा नहीं की दर्शकों को उनकी फिल्मों के गाने पसंद नहीं आते है. अनुराग की फिल्मों के गानों का यही अंदाज लोगों को पसंद भी आता है. फिर चाहे यह ‘देव डी’ के गाने हों या फिर ‘गैंग्स आॅफ वसेपुर’ के गानें यह आपको थोड़े अलग ही सुनने को मिलेंगे अब अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ के नए गाने को ही ले लीजिए. जिसे हाल ही में मेकर्स ने रिलीज किया है. इस गाने के लिरिक्स अटपटे होने पर भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

इस गाने को ‘ध्यानचंद’ टाइटल दिया गया है. इसके लिरिक्स पंजाबी और हिंदी मे मिक्स है और यह गाना तेजी से लोगों का ध्यान अपनी और खींच रहा है.मनमर्जियां गाने के लिरिक्स इतने मजेदार हैं कि लोग इसे सुने बिना रह ही नही सकतें हैं. फिलहाल इस गाने का ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया है. इस फनी पार्टी ट्रैक को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और इसे विजय यमला, निकिता गांधी, अमित त्रिवेदी और सुहास सावंत ने गाया है.

अनुराग कश्यप कि ये फिल्म एक लव ट्राइंगल है. ‘सूरमा’ और ‘मुल्क’ के बाद तापसी एक बार फिर से इस फिल्म में बिंदास अंदाज में नजर आएंगी. ट्रेलर की शुरुआत में ही विक्की कौशल और तापसी का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है. ये कहानी एक लवबर्ड्स की है जो प्यार तो करता हैं लेकिन लड़का शादी और जिम्मेदारियों को निभाने से बचना चाहता है. इसके बाद ही वीडियो में अभिषेक बच्चन को एंट्री करते दिखाया गया है. इस फिल्म में अभिषेक पगड़ी पहने नजर आ रहे है. फिल्म के ट्रेलर में तीनों ही कलाकारों को दमदार एक्टिंग करते देखा जा सकता है. जिसे देखने के बाद दर्शकों का क्रेज कई गुना बढ़ जाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.