नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘सरदार खान’ से मशहूर अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) वर्तमान में उत्तराखंड में प्रकृति के बीच अपने लॉकडाउन के दिनों को बिता रहे हैं. सोमवार को उन्हें अपने पहले निर्देशक शेखर कपूर से एक सरप्राइज मिला. मनोज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी व पूर्व अभिनेत्री नेहा और फिल्म निर्माता शेखर कपूर के साथ देखा जा सकता है.Also Read - CBSE Board Result 2021 Updates: सीबीएसई ने 'Chellam Sir' का Meme ट्वीट कर बताया कब आएगा रिजल्ट...

Also Read - UP:प्रशासन ने नहीं लगने दी फूलन देवी की प्रतिमा, बिहार के मंत्री को वाराणसी एयरपोर्ट से ही वापस लौटाया

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मिस्टर शेखर कपूर हमें हाय कहने आए थे, हमारे साथ दोपहर का भोजन भी किया. एक दोपहर बैंडिट क्वीन की यादों से भर उठी. हमारे लिए यह मास्टर क्लास था. शेखर कपूर को खास महसूस हुआ.”  गौरतलब है कि मनोज ने कपूर की ‘बैंडिट क्वीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. Also Read - The Family Man 2: मनोज वाजपेयी का जबरदस्त एक्शन, क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा जिंदा है अभी !

उन्होंने आगे लिखा, “एक दोपहर अच्छी बीती..मेरे पहले निर्देशक.” मनोज एक आगामी वेब सीरीज की शूटिंग दीपक डोबरियाल के साथ कर रहे थे. तभी लॉकडाउन की घोषणा की गई थी. तब से वह अपने परिवार और क्रू टीम के साथ वहीं रह रहे हैं.