नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) उत्तराखंड की वादियों में अपना लॉकडाउन बिता रहे हैं और उनका कहना है कि वह बाहरी हलचल से अप्रभावित हैं. उनके लॉकडाउन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, “मैं अपने परिवार के साथ पहाड़ों में फंसा हुआ हूं. वैसे भी यह रहने लायक एक शानदार जगह है. इस वक्त जारी बाहरी हलचल से मैं अप्रभावित हूं और इसके साथ ही यहां के स्थानीय नागरिक बेहद जागरूक व सावधान हैं.” Also Read - बॉलीवुड के लिए लॉकडाउन है एक बड़ा झटका, दिग्गज फिल्मकार सुभाष घई ने बताई ये वजह  

वह आगे कहते हैं, “इस अवधि के बाद का एहसास यह होगा कि जिंदगी बेहद ही अनिश्चित है. मैं कुछ ऐसा ही सोच रहा हूं और मैंने महसूस किया कि हमने बिना किसी कारण ही खुद को बहुत महत्व दिया है. इस तरह की एक परिस्थिति में, चाहे आप बहुत ज्यादा अमीर हो या गरीब, हम सभी एक ही स्तर पर हैं..यही प्रकृति की खूबसूरती और उसकी ताकत है. जब अपनी शक्ति दिखानी की बात आती है, तो कुदरत किसी को नहीं बख्श देता है, ऐसे में अब थोड़ा जागरूक होना बेहद जरूरी है.”

 

View this post on Instagram

 

Beauty and the beautiful!!! #lockdownphotography

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj) on

जब लॉकडाउन का ऐलान किया गया, उस वक्त मनोज अपनी एक आगामी वेब सीरीज के लिए दीपक डोबरियाल संग पहाड़ों में शूटिंग कर रहे थे, तब से वह वहां अपने परिवार व क्रू के साथ रह रहे हैं.