जॉन अब्राहम स्टारर सत्यमेव जयते की सफलता के बाद मनोज बाजपेयी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली गुलियां’ का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल्म महोत्सव में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. ‘सत्य’ अभिनेता ने गुरूवार को ट्विटर अकाउंट पर इसकी एक झलकी शेयर की और फिल्म के पोस्टर रिलीज किया.Also Read - Family Man 2 की सक्सेस से खुश हैं Manoj Bajpayee, बोलें- ऑप्शन तो....

Also Read - The Family Man 2 के विवाद पर Manoj Bajpayee का बयान, बोले- हम कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे...

Also Read - शबाना रजा है मनोज बाजपेयी की पत्नी का असली नाम, मजबूरी में बन गई थीं नेहा, बताई वजह

उन्होंने ट्वीट किया, “7 सितंबर को रिलीज होने वाली मेरी अत्यधिक प्रशंसित फिल्म ‘गली गुलियां’ का पहला पोस्टर आपके समने है. फिल्म की मणि सामग्री कहीं अधिक बड़ी है और सभी विभागों में उत्कृष्ट है. प्लीज इसे दुनिया में फैलाएं. ये मायने रखता है.”

अपनी भूमिका के बारे में अभिनेता ने कहा, “‘गली गुलियां’ में मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित इसके कंटेंट ने किया, जो रंगीन तस्वीर के दूसरे ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ पक्ष को देखता है कि कई फिल्में अतीत में पुरानी दिल्ली के सामने प्रकट हुई हैं.”

दीपेश जैन द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता रणवीर शोरी, नीरज कीबी और शहाना गोस्वामी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.