Manoj Bajpayee Upcoming Film: फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में ‘सरदार खान’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) एक इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर में अभिनय करने को तैयार हैं, जो अपराध पत्रकारिता को कवर करता है. ‘डिस्पैच’ (Despatch) नाम की फिल्म में वो अपराध बीट को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाएंगे. फिल्म कनु बहल द्वारा निर्देशित है, जिसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म तितली के निर्देशन के लिए जाना जाता है.Also Read - Madhuri Dixit के प्यार में पड़ गए थे Govinda? इश्क़ में थे दीवाने, शादी के लिए कर दिया था प्रपोज मगर...

मनोज ने सोशल मीडिया हैंडल से कोलाज शेयर करते हुए कहा, “डैस्पैच के माध्यम से क्राइम जर्नलिज्म की दुनिया में प्रवेश. इसे डिजिटल रिलीज किया जाएगा.” अभिनेता एक ऐसा चरित्र निभाते हैं, जो खुद को व्यवसाय और अपराध के दबाव में चूसा हुआ महसूस करता है. Also Read - Ram Gopal Varma ने की Allu Arjun की तारीफ, फिर डिलीट किए ट्वीट...चिरंजीवी पर साधा था निशाना?

Also Read - Yellow Bikini पहन पूल में उतरीं Janhvi Kapoor, दिए जानलेवा पोज...लूट ले गईं फैंस का दिल- Video

मनोज ने एक बयान में कहा, “एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जिन्हें मैं बताना चाहता हूं और जिन्हें बताया जाना चाहिए. ‘डिस्पैच’ एक ऐसी फिल्म है. डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती है और देखी जा सकती हैं. मुझे विश्वास है कि इस फिल्म में कई कलाकार होंगे, क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है. मैं कनु बहल के साथ सहयोग करना चाह रहा हूं जो बदलते समय के साथ अच्छी तरह से वाकिफ हैं और उनका कहानी कहने के अपने शिल्प पर पूरा नियंत्रण है.”