Manoj Bajpayee Second Wife Shabana Raza Photo: बॉलीवुड और डिजिटल स्पेस के नए सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने दमदार अभिनय और अपने हर किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले मनोज ने फिल्मी दुनिया गोविन्द निल्हानी की फिल्म द्रोखाल से साल 1994 में डेब्यू किया था. इसके बाद मनोज बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म बैंडिट क्वीन में नजर आए थे. लेकिन मनोज को हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म शूल से मिली. शुरुआती दौर में काफी संघर्षों के बाद मनोज बाजपेयी ने बॉलीवुड में आज अपना सिक्का जमा लिया है.Also Read - Manoj Bajpayee के पिता की हालत बेहद गंभीर, अस्पताल में हैं भर्ती... शूटिंग छोड़कर पिता के पास पहुंचे एक्टर

मनोज बाजपेयी

अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहने वाले मनोज की आज जम पर्सनल लाइफ आप सबके सामने रखेंगे. मनोज ने दो शादियां की हैं. साल 1990 में मनोज ने पहली शादी की थी. स्ट्रगल के दौरान उन्होंने हमसफ़र ढूंढा था मगर कुछ सालों में ही उनका तलाक हो गया. मनोज की पहली पत्नी के बारे में ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हैं. Also Read - अभिनेता अनुपम श्याम की मौत से टूट गए हैं Manoj Bajpayee, पुरानी है दोस्ती...बोले- झटका लगा है

manoj bajpaiAlso Read - Dial 100: 'मैं मरना चाहती हूं' बोलकर नीना गुप्ता ने उठाया ये कदम, दिमाग के पेंच कस देगा थ्रिलर

इसके बाद साल 2006 में मनोज की शबाना रजा से दूसरी शादी हुई थी. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था. मनोज बाजपेयी की पत्नी का हुस्न खूब कहर बरपाता है. एक ज़माने में उनकी पत्नी की खूबसूरती की चर्चा होती थी.

manoj bajpai

क्या आपको पता है शबाना ने भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. शबाना रजा की डेब्यू फिल्म बॉबी देओल के साथ आई करीब थी. उनकी अदाओं ने खूब तहलका भी मचाया था.

इस नाम से फिल्मों में मारी थी शबाना रजा ने एंट्री

मनोज की पत्नी का नाम फिल्मों के लिए नेहा था. शबाना रजा को हिंदी फिल्मों की दुनिया में नेहा के नाम से ही जाना जाता है. उन्होंने फिजा, एहसास, राहुल और होगी प्यार की जीत जैसी फिल्मों में काम किया है.

मिसेज बाजपेयी बनकर बेहद खुश हैं शबाना रजा

बता दें कि अब मनोज की पत्नी फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं. मनोज बाजपेयी और शबाना रजा एक बेटी के माता पिता है. उनकी बेटी का नाम अवा नालिया है.