नई दिल्ली: सुशांत सिंह के निधन ने पूरे देश को सकते में डाल दिया है. इस ज़ख्म को भरने में शायद कई साल लग जाए. पटना के गंगा नदी में सुशांत की अर्थी विसर्जित करने के बाद अब परिवार ने सुशांत की याद में प्रेयर मीटिंग (Sushant Singh Prayer Meeting) रखी जिसमें उनके करीबी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर इस मीटिंग का एक छोटा सा वीडियो पार्ट खूब वायरल हो रहा है जिसमें फूलों से सुशांत की इस तस्वीर को सजाया गया है. इस अभिनेता के चले जाने का गम हर इंसान के दिल में गहरा है. Also Read - Saroj Khan Last Instagram Post: सुशांत सिंह के निधन पर सरोज खान ने कही थी ये बात, ज़िंदगी का आखिरी पोस्ट

  Also Read - निधन के बाद पूरे महीने Google सर्च पर टॉप ट्रेंड में रहे सुशांत सिंह राजपूत, जून में किया था सुसाइड

View this post on Instagram

  Also Read - सुशांत सुसाइड केस में क्या पुलिस ने की है कंगना से पूछताछ? अब आया सच सामने

RIP SIR we miss you 😭😭😭😭😭 #sushantsinghrajput . . #margotrobbie #salmahayek #jessicaalba #angelinajolie #camerondiaz #monicabellucci #keiraknightley #drewbarrymore #charlizetheron #kellybrook #selenagomez #arianagrande #arielwinter #elizabetholsen #scarlettjohansson #alexandradaddario #leeleesobieski #kateupton #kristenstewart #jenniferaniston #jenniferlawrence#monicabellucci #katewinslet #jessicaalba #salmahayek #emiliaclarke #brookeshields #evamendes #emmawatson #jenniferconnelly #meganfox #penelopecruz

A post shared by love_shine (@loves_.shine) on

इस मौके पर भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी पटना पहुंचे और दिवंगत अभिनेता के प्रेयर मीट का हिस्सा बने. इस दौरान तिवारी ने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी तथा सुशांत की मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की. सुशांत की मौत पर मनोज तिवारी ने कहा कि एक होनहार अभिनेता की मौत से पूरी फिल्मी दुनिया स्तब्ध है. उनकी मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं. इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सत्यता पा रहे हैं.

तिवारी ने बलीवुड के ‘सच’ का खुलासा करते हुए कहा, “छोटे शहर वाला व्यक्ति बॉलीवुड में पहचान बनाता है. उसपर कई सारे संकट हैं. हमने सब उन समस्याओं को झेला है. सुशांत के साथ क्या हुआ, उस स्थिति में पहुंचाने वाले लोग कौन थे, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी के साथ ना हो.” उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए.

सुशांत सिंह के परिवार वालों के साथ मनोज तिवारी

बता दें की सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने अपना काम शुरू कर दिया है. बीते दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की. रिया ने अपने बयान में खुलासा किया कि वो और सुशांत इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले थे.
सुशांत की आत्महत्या ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर करारा प्रहार किया है. सलमान खान से लेकर करण जौहर इस मामले में घसीटे जा रहे हैं.

हालांकि इन सब के बीच भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पटना स्थित आवास पर पहुंचकर उनके पजिनों से मुलाकात की और संवेदना व्यक्त की. यादव ने कहा कि सुशांत की मौत से बिहार समेत पूरा देश आहत है. उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि ये नया नहीं है. ये पहले से होता रहा है.