नवाजुद्दीन सिद्दीकी(nawazuddin siddiqui) स्टारर मंटो में अहम किरदार निभाने वाली रसिका दुग्गल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन दिनों अमेजन प्राइम की वेब टीवी सीरिज मिर्जापुर में भी नजर आ रही हैं. इस सीरिज में रसिका के अलावा अली फजल और पंकज त्रिपाठी भी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. अभिनेत्री रसिका दुग्गल का नाम अक्सर दमदार कहानियों के साथ स्वतंत्र फिल्मों से जुड़ता रहा है.

खबर है कि रसिका अब कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाने के लिए तैयार हैं. रसिका ने मीडिया से कहा, “मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती. फिल्म में व्यावसायिक और कॉमिक पहलू ज्यादा है और यह ऐसी शैली है, जिसमें वास्तव में मैं हाथ आजमाने का इंतजार कर रही हूं.” उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कॉमेडी मेरे स्वभाव में है. मैंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है.


View this post on Instagram

Mirzapur mein hum hain na… toh दिल laga rahega! #MirzapurUncutTrailer, dekhiye | Link in bio #amazonoriginalseries

A post shared by Rasika (@rasikadugal) on

उन्होंने कहा, ”कॉमेडी को लेकर जो चीज है वह है कि आपको कुछ मजेदार नहीं करना होता है.” रसिका ने स्वीकार किया कि उन्होंने थिएटर में भी मजेदार भूमिकाएं निभाई हैं. पिछले साल, उन्होंने ‘सो बेसिकली..दिस इज एन एक्टर लाइफ: रसिका दुग्गल’ टाइटल वाली ऑनलाइन फिल्म में भी कॉमिक प्रस्तुति दी थी. उन्हें कमर्शियल या मेनस्ट्रीम सिनेमा का हिस्सा न होने का कोई पछतावा नहीं है लेकिन उसमें आकर्षण है.

उन्होंने कहा, “मुझे मेनस्ट्रीम फिल्मों में कई किरदारों की पेशकश की गई, जिसमें मेरी रूचि नहीं थी. वह किरदार छोटे भी थे.” उन्होंने चिन्हित किया कि मजे की बात यह है कि मेनस्ट्रीम सिनेमा और बहुत सी फिल्मों में कलाकारों की टुकड़ियां होती हैं. उन्होंने कहा, “मजेदार किरदार लिखे जाते हैं. इसलिए यह केवल हीरो और हीरोइनों के बारे में नहीं है. कहानी का प्रारूप बदल गया है. इसलिए बहुत से अन्य किरदार होते हैं..एक किरदार अपने बारे में बताता है.”

रसिका फिलहाल करण गौर के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)