मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में विश्व सुंदरी का खिताब जीता था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं. इन दिनों मानुषी अपना करियर बॉलीवुड में बनाती दिख रही हैं. इसके लिए उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से मिलना-जुलना भी शुरू कर दिया हैं. हमारे सहयोगी DNA की रिर्पोट के अनुसार, इन दिनों मानुषी- चंकी पांडे के भतीजे अहान के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं. दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी और घूमते-फिरते देखा जाता है. रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी और अहान की मुलकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी. खबह है कि अहान ने मानुषी के बर्थ-डे पर उन्हें रिंग भी गिफ्ट की थी.

“…So how could I dance with another, When I saw her standing there…”

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

A post shared by Ahaan Pandey (@aahan.pandey) on

माना जा रहा है कि दोनो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अहान शाहरुख खान की बेटी सुहाना के भी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. इन दिनों अहान भी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारियां कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले मानुषी, मिस्टर इंडिया का खिताब जीत चुके रोहित खंडेलवाल को डेट कर रही थीं. रोहित के नाम मिस्टर वर्ल्ड पेगमेंट का खिताब रह चुका है. मानुषी को मिस वर्ल्ड के लिए रोहित ने ही ट्रेनिंग दी थी. दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट भी किया.

When three Miss Worlds meet 👑

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on


वहीं अहान की बात जाए तो पहले उनकी एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर से काफी अच्छी दोस्ती थी. दोनो एक साथ पार्टी करते थे, डांस करते थे, स्नूकर खेलते थे और पूरी रात एक-दूसरे से बातें भी किया करते थे. लेकिन अब अहान और मानुषी की दोस्ती सुर्खियां बटोर रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.