टीवी के सबसे विवादित रियालिटी शो ‘बिग बॉस 10’ से घर घर में मशहूर हुए मनवीर गुर्जर हमेशा से ही अपने रिश्तों की वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। ‘बिग बॉस’ में शुरुवाती दिनों में मनवीर सिर्फ मनु और मोना के साथ ही वक़्त गुजारते थे लेकिन बाद में वो नितिभा कौल के करीब आने लगे। शो ख़त्म होने के बाद मनवीर की शादी की ख़बर सामने आई। सुनने में तो ये भी आया की उनकी एक बेटी भी है। शो ख़त्म होने के बाद वो नितिभा के साथ पार्टी करते हुए कई बार स्पॉट हुए। खबरें आई की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं लेकिन अब ताज़ा ख़बरों की माने तो मनवीर नितिभा को नहीं बल्कि उनकी ही दोस्त को डेट कर रहें हैं।

मनवीर और नितिभा को कई बार पार्टी करते स्पॉट किया गया। मनवीर के दोस्त नितिभा को भाभी कह कर भी पुकारने लगे लेकिन मीडिया ने हमेशा उसे नज़रअंदाज़ किया जो इन दिनों के साथ अक्सर नज़र आती थी। जी हां, हम बात कर रहें हैं नितिभा की बेस्ट फ्रेंड और युवराज सिंह की एक्स भाभी आकांक्षा शर्मा की जो मनवीर नितिभा के साथ अक्सर पार्टीज में नज़र आती थी। यह भी पढ़ें: पार्टी में किस करते नज़र आये एक्स बिग बॉस कांटेस्टेंट्स मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल

Catching up #nitibhakaul #manveergurjar #biggboss10

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on

Miss you @karmasphere 👭

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul) on

Hard Core Masti in ” HARD ROCK CAFE ” @vikrant8235 @manupunjabim3 @karmasphere @nitibhakaul

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनवीर नितिभा को नहीं बल्कि आकांक्षा को डेट कर रहें हैं। हाल ही में दोनों को एक साथ हार्ड रॉक कैफ़े में पार्टी करते हुए देखा गया। हालांकि इस पार्टी में दोनों के अलावा मोनालिसा, गौरव चोपड़ा, बानी जे, मनु पंजाबी, नवीन प्रकाश, करण मेहरा और नितिभा कौल भी थे लेकिन जिस बात ने मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा वो मनवीर और आकांक्षा की एक साथ पार्टी में एंट्री थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मनवीर ने सुबह 5 बजे तक पार्टी की और अकांक्षा भी वहां उनका साथ देने की लिए रुकी थीं।

अब आकांक्षा और मनवीर की नजदीकियां सिर्फ दोस्ती है या कुछ और ये तो वक़्त आने पर साफ़ हो ही जायेगा।