जब से फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट पीछे टली है. तभी फिल्मों की रिलीज डेट आगे-पीछे करने की नई होड़ देखी जा रही है. जी हां, संजय लीला भंसाली की इस मेगा बजट फिल्म को देखते हुए ज्यादातर मेकर्स ने अपनी फिल्मों को इसकी रिलीज डेट से खुद को दूर रखा था. लेकिन जैसे ही पद्मावती की रिलीज डेट पीछे टली. अब कई फिल्मों की रिलीज डेट भी बदल गई है. पद्मावती के 1 दिसंबर को रिलीज ना होने की खबर के साथ ही फिल्म ‘फुकरे 2’ ने अपनी पहले तय की गई तिथि 8 दिसबंर को ही रिलीज करने का फैसला किया है. दरअसल इसके मेकर्स इसी तारीख को इसे रिलीज करना चाहते थे लेकिन पद्मावती के क्रेज को देखते हुए उन्होंने फुकरे 2 को 15 दिसंबर को रिलीज करना तय किया था. लेकिन पद्मावती के हटने के बाद फुकरे 2 अब 8 दिसंबर को रिलीज होगी.

तो वहीं अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म ‘ तेरा इंतजार’ की रिलीज डेट को पीछे खिसका कर 1 दिसंबर पर ला दिया गया है. जी हां, ये फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज होनी थी. लेकिन अब ये फिल्म पद्मावती की डेट पर रिलीज होगी. तो वहीं खबर है कि कपिल शर्मा भी अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की रिलीज डेट को शिफ्ट कर 1 दिसंबर कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिसियल ऐलान नहीं हुआ है.

बात अगर पद्मावती की करें तो इस फिल्म को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भंसाली इस फिल्म का विरोध लगातार कई जगहों पर हो रहा है.