मराठी फिल्म ‘सैराट’ ने ऐसा कमाल दिखाया की बॉलीवुड के दिग्गज भी इसके कायल हो गए। इस फिल्म का बेहतरीन निर्देशन करने के लिए निर्देशक नागराज मंजुले की सराहना की जा रही है। लेकिन दूसरी ओर उनकी पूर्व पत्नी ने उनपर ऐसे सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं जिन्हें जानकार आपके भी होश उड़ जाएंगे। Also Read - आमिर के कहने पर की नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’: अमिताभ बच्चन

नागराज मंजुले मराठी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं। इनकी सैराट को काफ़ी सराहा जा रहा है। इन्होने इससे पहले फेंड्री फिल्म बनाई थी जिसे दर्शकों ने खुबा पसंद किया था। अब नागराज और उनके परिवार के खिलाफ़ उनकी पूर्व पत्नी सुनीता ने मारपीट और हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं।यह भी पढ़ें: आमिर खान ने मराठी फिल्म सैराट देखने की अपील की  Also Read - आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले की फिल्म 'झुण्ड' का साइनिंग अमाउंट लौटाया?

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ सुनीता ने कहा है की नागराज ने शोहरत मिलते ही उन्हें दरकिनार कर दिया। बच्चा तक नहीं होने दिया। कई बार अबॉर्शन कराया और बच्चे की मांग करने पर बेल्ट और लकड़ी से मारपीट की। सुनीता ने नागराज के परिवार पर भी धोखाधड़ी के आरोप लगाएं हैं।

सुनीता ने कहा की डाइवोर्स के पेपर उनके साइन धोखे से लिए गए हैं। नागराज ने उन्हें महज़ 7 लाख रूपये दिए और बादमे पता चला की नागराज की प्रॉपर्टी और भरण पोषण के लिए मिलने वाली रकम पर उनका कोई अधिकार नहीं होगा। बता दें कि नागराज और सुनीता की शादी 1997 में हुई थी। रिलेशन खराब होने के बाद 2012 में उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी। 2014 में दोनों का डिवोर्स हो गया।