पुणे: एक युवा एक्‍टर को 17 साल की लड़की को बिकिनी पहनाकर फोटोशूट करना महंगा पड़ गया. पुणे पुलिस ने फोटोशूट के दौरान एक लड़की का उत्पीड़न करने को लेकर 24 वर्षीय एक अभिनेता-निर्देशक को गिरफ्तार किया है. इस एक्‍टर ने बीते दिनों को लड़की अपने अपार्टमेंट पर बुलाया और कहा कि वह उसे एक नाटक में किरदार देना चाहता है. कुलकर्णी ने उसे पहनने के लिए कुछ कपड़े दिए और उसके कुछ फोटो खींचे. उसने जब लड़की को एक बिकनी दी तो उसने पहनने से एतराज किया. इसके बाद एक्‍टर ने लड़की बिकिनी पहने अन्य लड़कियों के साथ अपनी फोटो दिखाई. इसके बाद लड़की ने भी बिकिनी पहन ली.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने जब बिकनी पहन ली तो 24 साल के युवा एक्‍टर और डायरेक्‍टर ने उसके कुछ और फोटो खींचे. इसके बाद में घर पहुंचने पर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया, जिसने पुलिस से संपर्क किया.

डेक्कन थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी अभिनेता मंदर कुलकर्णी को 23 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. कुलकर्णी ने कुछ व्यावसायिक नाटकों में अभिनय किया है और वह नाट्य कार्यशालाएं भी आयोजित करता है. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता लड़की (17) से एक ऐसी ही कार्यशाला में उसकी मुलाकात हुई थी.

थाने के एक अधिकारी ने कहा, ” उसके बाद कुलकर्णी ने यह कहते हुए उसे 16 अगस्त को अपने अपार्टमेंट पर बुलाया कि वह उसे एक नाटक में किरदार देना चाहता है. उसने उसे पहनने के लिए कुछ कपड़े दिए और उसके कुछ फोटो खींचे.”

अधिकारी ने बताया कि उसने उसे एक बिकनी दी और जब लड़की ने एतराज किया तब उसने उसे उस कपड़े में अन्य लड़कियों के साथ अपनी तस्वीर दिखाई. अधिकारी के अनुसार लड़की ने बिकनी पहन ली. एक्‍टर ने उसके कुछ और फोटो खींचे. बाद में घर पहुंचने पर लड़की ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया, जिसने पुलिस से संपर्क किया.

पुलिस के अनुसार आईपीसी एवं पाक्सो की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और कुलकर्णी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.