मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ के प्रमोशन के एक हिस्से के रूप में देश के कई कॉलेजों का दौरा करेंगी और विद्यार्थियों के साथ देश में बाल-अपराध की संख्या को लेकर बात करेंगी. रानी ने कहा, “कॉलेज के बच्चे, उम्र को देखते हुए उनके खिलाफ इस अपराध को लेकर बेहद संवेदनशील हैं और परिवारों में भी इसे लेकर डर की भावना बढ़ रही है, क्योंकि हम सभी अपने बच्चों की रक्षा और उन्हें एक बेहतर भविष्य देना चाहते हैं. मैं अपने अभियान के माध्यम से जितना संभव हो सके अधिक से अधिक विद्यार्थियों संग जुड़ने का प्रयास करूंगी और भारत में कम उम्र की लड़कियों या महिलाओं के खिलाफ किशोरों द्वारा की जाने वाली इस हिंसात्मक अपराध के तीव्र वृद्धि के बारे में जागरूकता लाना चाहूंगी.”

यह भी देखें- 

रानी महिला विकास सेल के सदस्यों के साथ भी मिलना चाहती हैं, ताकि छात्राओं के लिए कॉलेज को एक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए उनके द्वारा लिए गए कदमों को समझ सके. रानी कॉलेज में छात्र व छात्राओं संग इस बारे में चर्चा करेंगी, ताकि इस हिंसक व भयावह अपराध के प्रति उन्हें संवेदनशील बना सके. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

फिल्म में रानी एक निर्भीक और प्रतिबद्ध पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय के अपने किरदार को दोहरा रही हैं जिसमें रानी एक कम उम्र के, लेकिन कुख्यात अपराधी का डटकर सामना करती हैं. फिल्म भारत में बलात्कार जैसी उस घृणित सामाजिक अपराध को संबोधित करती है जिसे अधिकतर कम उम्र के युवकों द्वारा अंजाम दिया जाता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.