एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मरजांवा’ के प्रमोशन में बिजी है. यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होगी. पावर पैक्ड एक्शन से भरी इस पूरी फिल्म को मिलाप जावेरी ने बनाया है. प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने India.com Hindi से खास बातचीत की. बातचीत में दोनों ने कई फेमस डायलॉग की फिल्मों के बारे में बताया. दिलचस्प बात ये है कि इंटरव्यू के दौरान दोनों की अच्छी बॉडिंग दिखाई दे रही थी. मीडिया में ऐसी पहले भी खबरें थी कि दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में फिर ब्रेकअप हो गया. फिलहाल उनकी ये बॉडिंग फिल्म में भी दिखाई दे रही है.

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में इनसे एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल पूछे गए. तारा से सिद्धार्थ की फिल्मों के बारे में बात की गई. उनकी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के बारे में कई सवाल पूछे गए थे. जिसमें तारा ने सारे सवालों के जवाब सही दिए थे. इसे देखकर कहा जा सकता है दोनों एक दूसरो को अच्छी तरह से जानते हैं.

फिल्म की बात करें तो सिद्धार्थ का एंग्री यंग मैन लुक हो जिसे एक गूंगी लड़की से प्यार हो जाता है. रितेश ठिगने गुंडे बने हुए हैं.वहीं तारा सुतारिया ट्रैडिशनल लुक में हैं. वो एक गूंगी लड़की के किरदार में है. एक्शन, रोमांस, डायलॉग और मसाला से भरी फिल्म है ‘मरजांवा’.