फिल्म ‘मसान’ की एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने गोवा में एक निजी समारोह में रैपर चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचिता से शादी कर ली है. जोड़े ने गोवा में एक रिजॉर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज के साथ शादी की. श्वेता और चैतन्य की शादी में करीबी रिश्तेदार और मित्र ही शामिल हुए. Also Read - इस एक्ट्रेस की फिल्मों को पूरी दुनिया में मिलती है तारीफ़, कहा- मैं तो डायरेक्टर्स के लिए लकी हूं

इस नवविवाहित जोड़े ने कहा, “यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्वर्ग हमें जीवनभर साथ रखे, हमने करीबी लोगों की मौजूदगी में अग्नि के सात फेरे लिए. इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता था.” वेडिंग थीम को देविका नारायण ने डिजाइन किया था.

इस कपल ने शनिवार को पूल और पजामा पार्टी रखी है. श्वेता वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ और फिल्म ‘कार्गो’ में नजर आएंगी और चैतन्य फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

#shwetachaitanya #shwetachaitanyawedding #shwetatripathi #shwetakishaadi

A post shared by Filmy Chutzpah (@filmy_chutzpah) on

ertruy1 copy

इससे पहले श्वेता की मेहंदी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. उनके हाथों में रची मेहंदी का डिजाइन चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, श्वेता ने अपनी पूरी लव स्टोरी की जर्नी अपनी मेहंदी के जरिये शेयर करने की कोशि‍श की.