फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के को-फाउंडर डायरेक्टर विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है. 2015 में एक महिला ने उनपर ये आरोप लगाया था लेकिन 2018 में ये मामला चर्चा में आया. उस महिला के आरोप के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी विकास पर आरोप लगाते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान विकास उन्हें भी परेशान करते थे और असहज महसूस करवाते थे. वहीं अब कंगना के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी एक्ट्रेस नयनी दीक्षित ने भी विकास पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. नयनी ने कहा, कि फिल्म की एक शूटिंग के दौरान विकास ने हमें 2 स्टार होटल में रखा था और जब मैंने उनसे कहा कि मैं यहां कंफर्टेबल नहीं हूं तो उन्होंने कहा, तुम मेरे साथ रूम शेयर कर सकती हो. नयनी ने कहा, “उसने मुझ पर भी अपना हाथ आज़माने की कोशिश की थी…मैंने उससे कहा था….मैं तुम्हें मारूंगी.”

Image result for nayani dixit instagram

नयनी ने कहा, जब उन्हें ऐसा कोई मौका नहीं मिल पाया जैसा वे चाहते थे तो उसके बाद से विकास ने उनके साथ रूखा व्यवहार करना शुरू कर दिया था. इस घटना के अगले दिन जब मैं सेट पर पहुंची तो मेरे कुछ बाल बिखरे हुए थे जिसके बाद विकास ने मुझे खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी जिसे देखकर मैं हैरान थी. शायद ये उस बात का बदला था जिसमें विकास को कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

Image result for nayani dixit instagram

यही नहीं नयनी ने बताया जब वे “हम लंदन थुमाक्डा गीत जब शूट कर रहे थे, दिल्ली की रहने वाली एक लोकल लड़की के साथ भी विकास फ्लर्ट किया करते थे, जिस वजह से वह अनकंफरटेबल थी. उसने बाद में मुझे कहा भी था कि वह हमेशा क्यों मेरे पीछे पड़ा रहता है. यहां तक कि कंगाना भी इस ड्रामा की साक्षी थीं.

Image result for nayani dixit twitter

बता दें, पिछले कुछ सालों में कथित यौन शोषण का शिकार बनीं महिलाओं ने अपने कथित गुनहगारों के नाम सार्वजनिक किए जिसके साथ सोशल मीडिया पर नये नामों की बाढ़ सी आ गयी. इसी बीच महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि यौन उत्पीड़न और शोषण को लेकर मन में बना हुआ गुस्सा कभी नहीं जाता. उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में संवाददाताओं से कहा कि वह बहुत खुश हैं कि #मी टू अभियान भारत में भी शुरू हो गया है और इससे महिलाओं को सामने आकर शिकायत करने का हौसला मिला है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.