एक महिला पत्रकार ने बॉलीवुड एक्टर रजत कपूर पर ‘पर्सनल सवाल’ पूछने का आरोप लगाया है. दरअसल एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने एक इवेंट में सवालात के दौरान एक महिला पत्रकार से उनकी बॉडी का मेजरमेंट पूछा था. हालांकि रजत कपूर ने इस आरोप के लिए ट्विटर के जरिए माफी भी मांगी है. कपूर ने ट्वीट करके लिखा, ‘मैंने अपनी पूरी जिंदगी कोशिश की कि मैं एक सभ्य पुरुष बना रहूं और वही करूं जो सही है. हालांकि, अगर मेरे किसी एक्शन या शब्दों से किसी को भी तकलीफ हुई है तो मैं इसके लिए माफी मांगना चाहता हूं. मैं दुखी हूं कि मेरी वजह से किसी को तकलीफ हुई. मेरे लिए मेरे काम से ज्यादा अगर कुछ जरूरी है तो वो है एक अच्छा इंसान बनना. मैं इसके लिए और ज्यादा कोशिश करूंगा.’

विकास बहल पर यौन शोषण का आरोप
‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उनके साथ गोवा की यात्रा के दौरान यौन शोषण किया था. बहल पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के साथ साझेदार थे.

चेतन भगत पर भी आरोप
एक महिला ने चेतन भगत से हुई व्हाट्सएप पर बातचीत का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. जिसके बाद चेतन भगत ने उस महिला से फेसबुक पर माफी मांगी है और अपनी पत्नी अनुषा से भी. चेतन ने फेसबुक पर लिखा है कि, ”मुझे इस घटना का सच में दुख है. चेतन ने कहा है कि ये स्क्रीनशॉट सही है और अगर आपको लगता है कि स्क्रीनशॉट गलत है, तो मैं आपसे माफी मांगता चाहता हूं. इस बारे में मैंने सबसे पहले अपनी पत्नी अनुषा से बात की थी.”

नाना पाटेकर पर तनुश्री ने लगाया आरोप
पिछले हफ्ते तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (Horn OK Pleassss) की शूटिंग के दौरान सेट पर उनका यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि कोरियोग्राफर गणेश अचार्य जो इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे, वे भी इस उत्पीड़न में शामिल थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.