अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म फिल्लौरी में भूतनी का किरदार निभा रहीं हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ये भूतनी लोगों को डरा नहीं बल्कि हंसा रही है। अनुष्का पहली बार इस तरह के किरादर में नज़र आ रही हैं। वो भूत बन कर भी हमेशा की तरह खूबसूरत ही लग रही हैं और यही वजह है जो लोगों को इस भूतनी को देखकर डर नहीं बल्कि प्यार आ रहा है।

हमारे बॉलीवुड में कई हॉरर फिल्में बन चुकी है। कई जानी-मानी हसीनाओं ने बड़े पर्दे पर भूतनी का किरदार निभाया है। कुछ एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं जो भूत के किरदार में भी क़यामत ढा चुकी हैं। नज़र डालते हैं बॉलीवुड की उन खूबसूरत भूतनियों पर।

जैस्मिन

jasmine veerana

jasmine

1988 में आई रामसे ब्रदर्स की फिल्म ‘वीराना’ काफी हिट हुई थी। फिल्म जैस्मिन की कहानी थी जिस पर बचपन से ही भूत का साया रहता है। फिल्म में लोग जैस्मिन की खूबसूरती देख उसके दीवाने हो जाते थे और वो उन्हें मार डालती थी। जैस्मिन बेहद खूबसूरत थी, फिल्म रिलीज़ के बाद लोग उनके आशिक बन गए थे।

डिंपल कपाड़िया

dimple 1

1988 में मिथुन, मिनाक्षी शेषाद्रि और डिंपल कपाड़िया की फिल्म ’20 साल बाद’ खूब चर्चा में रही थी। फिल्म में डिंपल ने भूतनी का किरदार निभाया था जो अपनी इज्ज़त बचाने के लिए अपनी जान दे देती और अपने पति के पुनर्जन्म होने पर उसे वापस पाने की कोशिश करने लगती है। फिल्म में सफ़ेद साडी पहने डिंपल बेहद प्यारी लगी हैं।

मालिनी शर्मा

2002 में आई बिपाशा बसु और डीनो मोरिया की फिल्म ‘राज़’ में मालिनी शर्मा ने भूतनी का किरदार निभाया था। मालिनी फिल्म में बेहद खूबसूरत लगी। फिल्म में ‘आपके प्यार में’ गाना मालिनी पर फिल्माया गया था। उस गाने को सुन आज भी लोग मालिनी के नाम की आहें भरते हैं।

बिपाशा बसु

bipasha alone

बिल्लो रानी ने फिल्म ‘अलोन’ में भूतनी का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी मृत्यु हो जाती है और भूत बन अपना बदला लेती हैं। फिल्म में बिपाशा बेहद खूबसूरत लगी हैं और कई हॉट सीन्स भी दिए हैं।

उर्मिला मातोंडकर

राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘भूत’ में उर्मिला मातोंडकर के ऐसी महिला का किरदार निभाया था जिसपर भूत का साया रहता है। फिल्म में उर्मिला छोटे बालों में बेहद क्यूट नज़र आई और उनके काम को खूब पसंद किया गया।

अदा शर्मा

2008 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म ‘1920’ को खूब पसंद किया गया। इस फिल्म के ज़रिये एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म में अदा पर भूत का साया होता है और वो हमेशा चीखती चिल्लाती नज़र आई। फिल्म डरावनी तो बहुत है लेकिन अदा की अदा देख हर किसी को उन पर प्यार आया।

सनी लियोनी

सनी ने फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में एक एक्ट्रेस की भूमिका निभाई थी जिस पर भूत का साया होता है। सनी भूत बनकर भी बेहद हॉट और सेक्सी लगी थी। फिल्म में उनका बोल्ड सीन भी है।