भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप हिरोइनों में से एक आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर आने वाली फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 का लुक जारी किया है. वह इस फिल्म में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव की हिरोइन के रूप में दिखेंगी. आम्रपाली इस फिल्म में जिस कैरेक्टर का रोल प्ले करने वाली हैं उसका नाम चंपा है. उन्होंने इस लुक में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आपको बता दें कि निरहुआ सीरीज की शुरुआत 2014 में हुई थी. एक्शन-रोमांटिग कॉमेडी फिल्म की पटकथा संतोष मिश्रा ने लिखी है. इसके डायरेक्टर हैं सतीष चंद जैन. निरहुआ सीरीज ने भोजपुरी सिनेमा को नई जिंदगी दी.


View this post on Instagram

Champa 😍❤️from NH3😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on


निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 के प्रोड्यूसर हैं प्रवेश लाल यादव. यह फिल्म निरहुआ इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं निरहुआ हिन्दुस्तानी 2 के डायरेक्टर मंजूल ठाकुर. रजनीश मिश्रा म्यूजिक कंपोज करेंगे. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू किया था. फिल्मों में एंट्री मारने से पहले वह डेली शोप में काम करती थीं. उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे सीरियल में काम किया है. आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म बॉर्डर ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.


View this post on Instagram

Jai Veeru 😍❤️🎀

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

हाल ही में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियो ‘निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)’ के सॉन्ग ‘गोरी तोहार कमर लचकउवा (Gori Tohar Kamar Lachkauwa)’ का था. इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ लंदन की सड़कों पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आम्रपाली ब्लैक कलर की वेस्टर्न स्टाइल ड्रेस में कमरिया हिला रही हैं. वहीं निरहुआ भी सूट बूट में दिख रहे हैं.

कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग के समय क्रू को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा क्योंकि लंदन में तापमान बेहद कम था. कुछ समय बाद इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इस वीडियो में हसीन नजारों के बीच निरहुआ और आम्रपाली अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं.