मुंबई: पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह के अपनी ‘मी टू’ स्टोरी में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कुब्रा सैत ”सैक्रेड गेम्स” के अपने सह कलाकार के समर्थन में आगे आई हैं. निहारिका की कहानी संध्या मेनन ने अपने टि्वटर अकाउंट पर साझा की. संध्या उन पत्रकारों में से एक है, जो यौन उत्पीड़न के खिलाफ भारत में ‘मी टू’ अभियान की अगुवाई कर रही हैं.

निहारिका ने साल 2009 में ‘मिस लवली’ में नवाजुद्दीन के साथ काम किया था. उन्होंने बताया कि एक सुबह उन्होंने ‘मंटो’ के अभिनेता को नाश्ते के लिए अपने घर बुलाया और उन्होंने जबरदस्ती उन्हें बाहों में जकड़ लिया. कुब्रा ने कहा कि किसी को ‘मी टू’ स्टोरी के साथ रिश्ते में खटास पड़ने को लेकर भ्रमित नहीं होना चाहिए.

कुब्रा ने शनिवार को टि्वटर पर लिखा, ”एक रिश्ते में खटास पड़ गई, यह मी टू नहीं है. लोगों को इसके बीच के अंतर को समझने की जरुरत है. मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी या एक व्यक्ति के रूप में नवाज के साथ हूं.”

कुब्रा ने कहा, ”मैं इस तथ्य के साथ खड़ी हूं कि हालांकि, निहारिका सिंह को इंडस्ट्री में मुश्किल वक्त का सामना करना पड़ा होगा लेकिन अपने निजी संबंधों को ‘मी टू’ बयान बताना अनुपयुक्त है. इंसान के तौर पर हम गलत हैं. यह किसी विशिष्ट लिंग के लिए नहीं है.” बता दें कि एक्‍टर नवाजुद्दीन ने अभी निहारिका के आरोपों पर टिप्पणी नहीं की है.