'मेहक सुगंध' की शूटिंग पूरी, फिर भी रिलीज़ नहीं होगी फिल्म, कास्टिंग डायरेक्टर फैज़ क़ुरैशी ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्म 'मेहक सुगंध' फिलहाल रिलीज नहीं होगी.

Updated Date:August 4, 2020 1:15 AM IST

By India.com Hindi News Desk Edited By Munna Kumar

Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'मेहक सुगंध' फिलहाल रिलीज नहीं होगी. शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म रिलीज़ को तैयार है, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर फैज़ क़ुरैशी ने इस बात का खुलासा किया है.

Advertising
Advertising

मेहक सुगंध एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है. फिल्म में 6 गाने हैं. इन गानों को बॉलीवुड सिंगर्स मनोज मिश्रा ,खुशबू जैन ,जावेद अली और मोहद दानिश ने गाया है. फिल्म की कास्टिंग बॉलीवुड कस्टिंग डायरेक्टर फैज़ क़ुरैशी Reddwings production के मालिक हैं. जितेंदर चित्र प्रोडक्शन जितेंदर आर्य के द्वारा मेहक सुगंध फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है.

फैज़ क़ुरैशी बताते हैं कि 'मेहक सुगंध' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसकी शूटिंग हरिद्वार, मसूरी, शिवगंगा, सत्ततल, मेरठ, गाजियाबाद और ऋषिकेश में 37 दिन में पूरी हुई है. अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क भी सारा पूरा हो चुका है और रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है.

Also Read

More Hindi-news News

फैज़ क़ुरेशी बताते फिल्म की रिलीजिंग डेट नवंबर में रखी है. फैज़ का का कहना है वो नए नए कलाकारों को ही ज़्यादातर लांच करते हैं जैसे उन्होंने पहले भी टीवी सांग्स, टीवी एड्स और वेब सीरीज में नए कलाकारों को लांच किया है. 'मेहक सुगंध' में कफील अहमद क्रिएटिव डायरेक्टर हैं जुल्फी राजपूत ओर निधी मिश्रा सेकंड लीड रोल में नजर आएंगे दूसरी तरफ़ रिया चौधरी मेन लीड में होंगी. अशरफ खान विलन के रूप में नजर आयंगे.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:August 4, 2020 1:15 AM IST

Updated Date:August 4, 2020 1:15 AM IST