राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा कोयंबटूर में आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करेंगे.

प्रसिद्ध योगी और आध्यात्मिक नेता जग्गी वासुदेव, जिन्हें अक्सर सद्गुरु के नाम से संदर्भित किया जाता है, वह सामाजिक और साथ ही पर्यावरणीय मुद्दों में एक सक्रिय आवाज रहे हैं.

मलाइका ने पार्टी में अर्जुन कपूर की कजिन सोनम कपूर से की बदतमीजी, पढ़िए आखिर वजह क्या थी?

राकेश ओमप्रकाश मेहरा सामाजिक मुद्दे पर आधारित अपनी आगामी फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर रिलीज करने के लिए तैयार हैं, और ऐसे में फिल्म निर्माता ने आध्यात्मिक नेता के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करने का फैसला किया और उसी के लिए जल्द ही वह कोयंबटूर रवाना होंगे.

खुले में शौच और बलात्कार जैसे दो सामाजिक और प्रभावशाली मुद्दों पर आधारित फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में एक युवा लड़के और उसकी माँ की कहानी दिखाई जाएगी.

फ़िल्म में नन्हे कान्हू का संघर्षपूर्ण सफ़र दिखाया जाएगा जो अपनी माँ की सुरक्षा के लिए शौचालय बनाने के अपने सपने को पूरा करना चाहता है, क्योंकि शौचालय की अनुपलब्धता के कारण उसकी माँ को एक बदसूरत घटना का सामना करना पड़ता है और देश के प्रधान मंत्री तक अपनी बात पहुंचाने के लिए संघर्ष करता है.

रंग दे बसंती, दिल्ली -6, इत्यादि जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी आगामी फ़िल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” के जरिये एक भावनात्मक कहानी के साथ सामाजिक संदेश पेश करने के लिए तैयार है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे. फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है.

डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म “मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर” जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.