वैलेंटाइन डे आ रहा है और दुनिया भर के लव बर्ड्स अपने प्यार में उड़ने को तैयार हैं। लेकिन टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही के लव बर्ड्स यानी रणवीर और इशानी का प्यार ऐसा है जो सबसे अलग है। दोनों एक दुसरे से प्यार तो बहुत करते हैं लेकिन किस्मत है की दोनों को साथ आने ही नहीं देती। पहले रणवीर इशानी से पागलों जैसा प्यार करते थे तब इशानी को रणवीर के प्यार का एहसास नहीं था फिर जब इशानी को रणवीर से प्यार हुआ तो वो इशानी से ऐसा रूठे के बेचारी अपने प्यार को साबित करने के चक्कर में जेल तक पहुँच गई। अब जब की दोनों को अपने प्यार का एहसास हुआ है तो नयी मुसीबत सामने आ गयी है। जी नहीं हम रितिका की नहीं बल्कि उस लड़की की बात कर रहे हैं जिसे रणवीर चोरी चुप्पे होटल में जाकर मिलते हैं। (यह भी पढ़ें : AIB रोस्ट के बाद आमिर खान हुए करन-अर्जुन से नाराज़)

सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही में कुछ समय से दिखाया जा रहा है की रणवीर और रितिका की दोस्ती को इशानी और शर्मन प्यार समझ बैठते हैं। एक तरफ इशानी रणवीर से प्यार तो करती है लेकिन दूसरी तरफ इस बात को भी अनदेखा नहीं कर पारही की रणवीर रितिका के कुछ ज्यादा ही करीब हैं।

रणवीर और रितिका के रिश्ते की गलत्फैमी अभी ख़तम भी नहीं हुई थी की कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया की इशानी घर पर अपने भाई बहन और रणवीर के साथ अपना जन्मदिन मानती है तभी रितिका और रणवीर को एक कॉल आता है और दोनों जन्मदिन की पार्टी छोड़ बीच में ही कहीं भाग जाते हैं। इशानी रणवीर का पीछा करते हुए उसी होटल पहुँचती है जहाँ रणवीर चोरी छिप्पे एक लड़की को मिलते हैं। (यह भी पढ़ें : सनी लियॉन के सेक्स सीन को फैन्स का सपोर्ट, 3 दिन में 37 लाख लोगो ने देखा ‘एक पहेली लीला’ का ट्रेलर)

होटल के उस कमरे में आग लग जाती है जहाँ रणवीर ने उस मिस्ट्री गल को सबसे छुपाकर रखा हुआ है। रणवीर अपनी जान पर खेल कर उस लड़की को कमरे से बहार लेके आते हैं। तभी इशानी रणवीर के सामने आ जाती है। रणवीर ने उस लड़की को अपनी गोद में उठाया हुआ है और इशानी को देखकर रणवीर हक्का बक्का हो जाते हैं और इशानी भी कुछ समझ नहीं पाती।

रणवीर की लाईफ में ये मिस्ट्री गर्ल कौन है, कहाँ से आई है और रणवीर इससे चोरी चुप्पे क्यों मिलते हैं इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है, हाँ लेकिन ये लड़की रणवीर और इशानी के रिश्मे में खटास जरूर पैदा करेगी इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है।