Picture 1 of 18

टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ की टीआरपी इनदिनों आसमान छु रही है। शो को लोगो का खूब प्यार भी मिल रहा है। इसी शो के लीड रणवीर यानि शक्ति अरोरा और इशानी यानि राधिका मदन आज घर घर में मशहूर हो चुके हैं। शक्ति तो पहले भी कई टीवी सीरियल में नज़र आ चुके हैं लेकिन राधिका का यह पहला टीवी सीरियल है।

राधिका एक्टिंग बैकग्राउंड से बिलकुल भी नहीं है बल्कि वो तो दिल्ली एक जाने माने डांस अकैडमी में डांसर है। राधिका को डांस का बहुत शौक है और वो अपना करियर उसी में बनाना चाहती थी।

एकता कपूर ने राधिका का एक डांस विडियो देखा था और उन्हें मेरी आशिकी तुमसे ही के ऑडिशन के लिए बुला लिया था। राधिका को बिलकुल भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था की उन्हें इस शो में लीड रोल के लिए कास्ट कर लिया जायेगा।

मेरी आशिकी तुमसे ही में आने के पहले राधिका न्यूयॉर्क में डांस वर्क शॉप के लिए जाने वाली थी लेकिन जब उन्हें ये शो मिल गया तो उन्होंने प्लान कैंसल कर दिया।

राधिका सिर्फ १९ साल ही है और जब ये शो मिला तो वो फर्स्ट ईयर में पढ़ रहीं थी। राधिका ने एक्टिंग में आने के बाद अपनी पढाई को कुर्बान नहीं किया है। वो अपनी पढाई यूनिवर्सिटी से डायरेक्ट करेंगी।