टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही अब धीरे धीरे बोरिंग होता जा रहा है। रीतिका का ट्रैक शो में कुछ ज्यादा ही खींच दिया गया है। इशानी लंबे समय से रीतिका का असली रूप रणवीर के सामने लाने की कोशिश कर रही है लेकिन किस्मत उसका साथ नहीं दे रही। रीतिका-इशानी की जंग में एक बार फिर रीतिका ने बाज़ी मारली है और इशानी फिर से जेल जाने वाली है।

मेरी आशिकी तुमसे ही: रणवीर ने बचाई नशे की हालत में धुत इशानी की लूटती हुई इज्ज़त

मेरी आशिकी तुमसे ही के आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जायेगा की रीतिका का शूटर इशानी को मारने ही वाला रहता है की तभी वहां चिराग की माँ आ जाती है और रणवीर को बताती है की रीतिका के पेट का बच्चा उसके चिराग का है। रणवीर इस बात को नहीं मानता क्योंकि रीतिका कहती है की चिराग तो इशानी का बॉयफ्रेंड था। इसी बीच शूटर की गोली इशानी के बदले रीतिका को लग जाती है। रणवीर शूटर को पकड़ पुलिस के हवाले कर देता है और वहां दूसरी तरफ हॉस्पिटल में रीतिका तो बच जाती है लेकिन उसका बच्चा नहीं बच पाता।

मेरी आशिकी तुमसे ही: देखिये राधिका मदन यानि इशानी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और जानिए उनके बारें में कुछ दिलचस्प बातें

पुलिस स्टेशन में पूछताछ के दौरान शूटर रीतिका के बदले इशानी का नाम ले लेता है। और कहता है इशानी ने उसे रीतिका को मारने की सुपारी दी थी। आने वाले एपिसोड में इशानी को पुलिस अरेस्ट करेगी। अब देखना होगा की रणवीर जो हर मुसीबत में इशानी का साथ देता है वो इशानी को जेल जाने से बचाएगा या नहीं।

देखिये मेरी आशिकी तुमसे ही का ऑन लोकेशन शूट जिसमे इशानी पुलिस स्टेशन गयी हुई है।