रणवीर और इशानी की लव स्टोरी तो शीना बोरा मर्डर केस से भी ज्यादा उलझी हुई है। दोनों प्यार करते हैं शादी भी करते हैं, लेकिन आज तक अपने प्यार को साबित नहीं कर पाए। कभी इशानी शिखर के पास चली जाती है तो कभी वापिस रणवीर के पास लौट आती है। कभी रितिका खुद अपनी शादी कैंसिल करवा कर रणवीर की शादी इशानी से करवाती है तो कभी विलन बन दोनों के बीच आ जाती है। उफ़ पता नहीं इस शो में अब क्या क्या देखने को मिलेगा।

मेरी आशिकी तुमसे ही: रणवीर ने बचाई नशे की हालत में धुत इशानी की लूटती हुई इज्ज़त

फिलहाल शो बड़ा दिलचस्प चल रहा है। ऐसे लगता है कभी भी रितिका की पोल खुल जाएगी और रणवीर इशानी को अपना लेगा। हाल ही के कुछ एपिसोड में हमने देखा की इशानी अपनी जान पर खेल कर रणवीर की जान बचाती है लेकिन इसके बावजूद रणवीर इशानी को तलाक देता है और रितिका से शादी करने का फैसला लेता है। रणवीर के घर में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। और बेचारी इशानी दिल पर पत्थर रख रणवीर और रितिका की शादी देख रहीं हैं।

मेरी आशिकी तुमसे ही: देखिये राधिका मदन यानि इशानी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और जानिए उनके बारें में कुछ दिलचस्प बातें

अगर आप रणवीर की इस हरकत से नाराज़ हैं तो आपको बतादें की ये सब कुछ रणवीर के एक प्लान का हिस्सा है। जी हाँ अंदर की ख़बर ये है की रणवीर रितिका से शादी कर उसका पूरा भांडा फोड़ना चाहता है। रणवीर रितिका का सच सबके सामने लेकर आएगा। इसी बीच शहर छोड़ कर जा रही इशानी को रणवीर रोक लेगा और आखिरकार होगा रणवीर और इशानी का मिलन।

आगे के एपिसोड में बहुत कुछ दिलचस्प होने वाला है। अंदर की ख़बर जानने के लिए पढ़ते रहिए India.com।