बॉलीवुड के मशहूर गायक अनु मलिक ने अपने ऊपर लगे मीटू आरोपों को एक सिरे से नकार दिया है. गायक ने कहा उनपर लगे सारे आरोप बे- बुनियाद हैं. वे ऐसा करना तो दूर, सोच भी नहीं सकते. अनु ने ट्विटर पर एक ओपन लेटर लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा कि वे दो बेटियों के पिता हैं. इन गलत आरोपों ने मेरे घर, प्रतिष्ठा पर दाग लगाया है. मेरे स्वास्थ्य पर इसका बहुत बुरा असर पड़ा है. मेरा करियर बर्बाद हो गया है. मैं इतने दिन चुप था क्योंकि मुझे लग रहा था कि एक दिन सच खुद ब खुद सामने आएगा. लेकिन जब मुझे अहसास हुआ कि मेरी खामोशी को कमजोरी समझा जा रहा है तब मुझे सामने आना पड़ा.अगर यह ऐसा ही चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा.’

फाइव स्टार होटल में 3 अंडों का बिल देख इस सेलिब्रिटी के उड़े होश, यूजर ने कहा- ‘दुकान खरीद लेते

अनु के इस खुले खत पर सिंगर सोना मोहापात्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है . ‘आपको टीवी पर आने का कोई हक नहीं है . शो आपके बिना भी चलेगा. आप किसी का रोल मॉडल नहीं हो. ये जरूरी नहीं की शो में जज बनकर ही पैसे कमा सकते हो. अपने बच्चों से कहो वो मेहनत करें और पैसे कमाएं. मैं भी जब 22 साल की थी मैंने काम करना शुरू कर दिया था.

सोना ने ये भी लिखा कि दो बेटियों का बाप होने के नाते आपको कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है. ये शो आपके बिना भी चलता रहेगा. शो नहीं रुकेगा. आगे बढ़ो मलिक और कृप्या कोर्ट जाओ.


बता दें Metoo अभियान के तहत सिंगर सोना महोपात्रा ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके चलते अनु मालिक को सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ से भी इस्तीफा देना पड़ा था. हालांकि एक साल के भीतर ही उनकी इस शो में वापसी हो गई थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.