नई दिल्ली: भारत में यौन शोषण के खिलाफ शुरू हुआ #मीटू अभियान जोर पकड़ रहा है. कई महिलाओं ने मनोरंजन और मीडिया जगत में यौन शोषण से जुड़े अपने अनुभव साझा किए. पिछले कुछ सालों में कथित यौन शोषण का शिकार बनीं महिलाओं ने अपने कथित गुनहगारों के नाम सार्वजनिक किए जिसके साथ सोशल मीडिया पर नये नामों की बाढ़ सी आ गई है. जहां नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता के आरोपों के साथ कथित गुनहगारों के खिलाफ यौन शोषण आरोपों के सामने आने का सिलसिला शुरू हुआ है, वहीं मीडिया जगत में इसके घेरे में आने के बाद कई नाम सामने आए हैं.

मंगलवार को इस लिस्ट में कॉमेडियन वरुण ग्रोवर का भी नाम जुड़ गया. लेखक हरिधि कौर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी अाप बीती का screeshots साझा किया है. स्क्रीनशॉर्ट से पता चलता है कि वरुण ने पीड़िता का शोषण किया. हालांकि, वरुण ग्रोवर ने आरोपों से इनकरा किया है. वरुण ने ट्वीट किया. मैं पूरी तरह से स्पष्ट रूप से, सभी आरोपों ने इनकार करता हूं. स्क्रीनशॉट में पूछे गए सवाल झूठा, भ्रामक और अपमानजनक है. मैं जल्द ही एक विस्तृत बयान जारी करुंगा. वरुण की विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है.

इसी बीच महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि यौन उत्पीड़न और शोषण को लेकर मन में बना हुआ गुस्सा कभी नहीं जाता. उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि #मी टू अभियान भारत में भी शुरू हो गया है और इससे महिलाओं को सामने आकर शिकायत करने का हौसला मिला है.