फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बीच अभिनेता इमरान हाशमी ने इस बारे में अपने विचार रखे हैं. इमरान ने कहा, ‘मीटू’ अभियान बढ़िया है, लेकिन जांच की एक उचित प्रक्रिया की आवश्यकता है. इमरान हाल ही में मल्टीप्लेक्स में को-एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी के साथ अपकमिंग फिल्म ‘व्हाई चीट इंडिया’ का प्रोमोशन करने आए थे. उन्होंने इस मौके पर मीडिया से बातचीत में यह बात कही. Also Read - #Mee Too: यौन उत्तपीड़न के आरोप में घिरे पूर्व मंत्री एमजे अकबर बोले- रमानी को मुझ पर इस तरह का आरोप लगाने का कोई हक नहीं

Also Read - इमरान हाशनी ने इस 'बेटे' के लिए किया ट्वीट, लिखा-कसम खाकर कहता हूं ये मेरा बच्चा नहीं है..

Also Read - Sunny Leone और Emraan Hashmi का 'बेटा' बिहार के मुजफ्फरपुर से कर रहा पढ़ाई, जानें पूरा मामला

राजकुमार हिरानी पर एक महिला ने ‘संजू’ फिल्म के निर्माण के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए हैं, जो उस फिल्म में उनकी ‘सहयोगी’ के रूप में काम कर रही थी. इस बारे में पूछे जाने पर इमरान ने कहा, “फिलहाल, वह दोषी साबित नहीं हुए हैं. मैं इस मुद्दे पर नहीं बोल सकता, क्योंकि मुझे इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है. अगर आरोप सही है, तो जरूर कार्रवाई होनी चाहिए. इस आंदोलन के साथ यही एक चीज है.”

 

View this post on Instagram

 

Don’t ask WHY. But it’s WHY. Sigh. #whycheatindia #cheatindia

A post shared by WHY Emraan Hashmi (@therealemraan) on

उन्होंने कहा, “यह एक महान आंदोलन है, लेकिन इसके साथ जांच की भी एक उचित प्रक्रिया होनी चाहिए. हम बिना सोचे-समझे आरोप लगाने लगते हैं, लेकिन जांच की प्रक्रिया भी होनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि इस लड़की के आरोपों की भी जांच होगी.” ‘व्हाई चीट इंडिया’ के बारे में इमरान ने कहा, “यह शिक्षा प्रणाली पर बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है, जो इसमें फैले भ्रष्टाचार को दिखाती है.”

इस फिल्म के लेखक और निर्देशक सौमिक सेन हैं. यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म के लिए पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा ने भी गाना गाया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.