#MeToo कैंपेन शुरू हुए एल लंबा समय हो चुका है लेकिन इसका असर बॉलीवुड पर अभी तक पड़ता दिख रहा है. कैंपेन के तहत साजिद खान पर मॉडल सलोनी चोपड़ा, एक्ट्रेस रेचल व्हाइट, मंदना करीमी सहित कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब खबर सामने आ रही है कि इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन ने साजिद को एक साल के लिए निलंबित कर दिया है.

कई बॉलीवुड फिल्में बना चुके साजिद खान के खिलाफ कई महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. इनमें से एक पीड़ित महिला ने बताया कि किस तरह साजिद ने उनके साथ अश्लील हरकतें कीं और सेक्सुअल फेवर्स की मांग की. इन आरोपों के बाद साजिद खान अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशक पद से भी हट गए थे. इस बारे में साजिद खान ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है.

सजिद ने लिखा, ‘मेरे खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों, मेरे परिवार और आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसर् और एक्टर्स पर दबाव बनाया जा रहा है. इस दवाब के चलते मैं इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं और फिल्म के डायरेक्टर के पद से हटने का फैसला करता हूं. मैं मीडिया में अपने दोस्तों से गुजारिश करता हूं कि सच सामने आने से पहले किसी निषकर्ष पर न पहुंचें.’ साजिद की बहन फराह खान ने भी अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ