#MeToo कंपेन के बाद कई सेलेब्स आरोपों के घेरे में आए हैं. नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर ,कैलाश खेर, सुभाष कपूर के बाद इस कड़ी में एक नाम और जुड़ गया है और वो है फिल्म प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक एक एक्ट्रेस ने अपने नाम का नहीं बताते हुए लव रंजन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इस एक्ट्रेस का कहना है कि 2010 में जब वो लव की फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई थी तो उन्होंने उस वक्त काफी पर्सनल सवाल किए थे. एक्ट्रेस ने मिड डे से कहा कि ‘2010 में जब मैं 24 साल की थी उस वक्त मैं एक छोटे से रोल के लिए ऑडिशन देने लव के पास गई थी. मुझे फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सदाना ने बुलाया था. जिन्होंने कहा कि मुझे फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए स्क्रीन टेस्ट देना है. मैं उनपर विश्वास करके सेट पर गई. ऑडिशन का ड्रेस कोड शॉर्ट स्कर्ट और टाइट टॉप था. जोकि नार्मल था. मुझे उसे पहनने में कोई आपत्ति नहीं थी. उस वक्त मेरे अलावा वहां 7 से 8 और लड़कियां भी थीं जो टेस्ट के लिए आई हुई थीं. लेकिन आश्चचर्य जनक बात ये थी कि उन्होंने मुझे कोई डायलॉग नहीं दिया.’

Luv Ranjan, Picture Courtesy- Twitter

Luv Ranjan, Picture Courtesy- Twitter

‘मुझे बताया गया कि मुझे लुक टेस्ट देना है. फिल्ममेकर ने कहा कि कि वो देखना चाहते हैं कि मैं बिकनी में कैसी लगूंगी. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल हूं. मैंने हां, कह दिया. लेकिन उसके बाद लव ने मुझे कपड़े उतारने को कहा. वो देखना चाहते थे कि मैं ब्रा पैंटी में कैसी दिखती हूं. कहीं मुझे वेट लूज़ करने की जरूरत तो नहीं. एक्टेस ने कहा उनकी बात सुनकर मैं असहज हो गई थी और जब ऐक्ट्रेस ने वहां से जाने के लिए पूछा तो लव रंजन ने उनसे कहा कि वह उन्हें गलत नहीं समझे. ऐक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद वह विदेश जाकर वहीं सेटल हो गईं.’ हालांकि लव रंजन ने ऐसे किसी भी आरोपों से इनकार किया है.

बता दें, अब तक कई एक महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं. इसमें नाना पाटेकर समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.