#MeToo कैपेंन के बाद से इंडस्ट्री में बवाल मच गया है. तनुश्री दत्ता की चुप्पी तोड़ने के बाद से हर महिला अपने साथ हुई गलत हरकत को सार्वजनिक रूप से बती रही है. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर भी यौन शोषण और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था. जिसके बाद से अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी थी और कहा था कि इस आरोप की गंभीरता से जांच होनी चाहिए. वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री दत्ता के गंभीर आरोपों के बाद नाना पाटेकर को भी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. कहा जा रहा है कि उनके रिप्लेसमेंट में संजय दत्त या फिर अनिल कपूर फिल्म को ज्वाइन कर सकते हैं.

तनुश्री का ये है आरोप
तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर उनके साथ गलत बर्ताव किया था. उनका कहना है कि फिल्म में स्पेशल डांस नंबर के दौरान नाना ने उनका शोषण किया. तनुश्री ने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर नाना का साथ देने का आरोप लगाया है.तनुश्री ने कहा था, फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर मैं आइटम नंबर की शूटिंग के लिए आया जाया करती थी. इस दौरान सेट पर कई बार नाना पाटेकर से मिलना हुआ जिन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की. इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर्स से शिकायत भी की, लेकिन किसी को भी मेरी बात पर विश्वास नहीं हुआ. स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद मुझपर हमला भी हुआ था. इसके बाद पुलिस ने मुझे और उनके परिवार को बचाया था.

#metoo

इस अभियान में अभी तक कई नाम जुड़ चुके हैं. अपने साथ हुए यौन शोषण के मामले में अब महिलाएं खुलकर बोल रही हैं. लगभग हर रोज ही एक नया नाम सामने आता है और हैरान कर जाता है. भारत में भी ये अभियान अब रफ्तार पकड़ चुका है. नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर, कैलाश खेर, साजिद खान जैसे कई बड़े कलाकारों के नाम सामने आए हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.