प्रियंका चोपड़ा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी उनकी उपलब्धियों के चर्चे होते हैं. हाल ही में न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में मीटू मूवमेंट पर बातें करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, वह भी सेक्शुअल हैरसमेंट का शिकार हो चुकी हैं, और ये बताने में उन्हें कोई शर्म नहीं है. महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न मामले में बात करते हुए प्रियंका ने खुलकर अपनी राय रखी. प्रियंका ने कहा, वो खुद इस घटना को फेस कर चुकी है. लेकिन इसे कहना इतना आसान नहीं होता.

तूफान में उड़ गई थी टिन वाली छत, आज आलीशान घर का मालिक है ये एक्टर

हालांकि आज हमने एक दूसरे को जो सपोर्ट किया है तो लोगों के पास हमारा मुंह बंद करने की ताकत नहीं बची है. उन्होंने कहा- इस कमरे में हर किसी को शायद एक न एक बार इसका सामना करना पड़ता है. हमारे पास हमेशा एक आवाज थी. बस किसी ने हमारी नहीं सुनी. अब अगर मेरे पास एक कहानी है तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब और अकेली हूं और मुझे इसे बताने में कोई शर्म नहीं है.

To live for days like this. ❤️ @nickjonas #boatlife

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Making hay while the sun shines.. ☀️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि इंडिया में बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने खिलाफ हुए शोषण के खिलाफ #MeToo मूवमेंट शुरू किया जिसके बाद तमाम महिलाओं ने खुलकर अपनी आवाज उठाई. तनुश्री दत्ता को भारत में ‘मीटू मूवमेंट’ की शुरुआत का श्रेय दिया जाता है. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान उनसे छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. मीटू अभियान की वजह से ऐसे कई ऐक्टर्स , डायरेक्टर्स, सिंगर्स का नाम सामने आए जिनपर इंडस्ट्री की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे. इस मूवमेंट के तहत धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने शख्सियत आलोक नाथ, साजिद खान, विकास बहल, अनु मलिक, कैलाश खेर जैसे कई सिलेब्रिटीज़ के नाम एक-एक कर सामने आते चले गए.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.