#MeToo कैपेंन के बाद से महिलाएं खुल कर अपनी आप बीती सुना रही हैं. तनुश्री दत्ता की चुप्पी तोड़ने के बाद से हर महिला अपने साथ हुई गलत हरकत को सार्वजनिक रूप से बती रही है. मीटू के अभियान में अभी तक बड़े-बड़े कलाकारों का नाम सामने आ चुका है. इन लोगों में आलोक नाथ, नाना पाटेकर, विकास बहल, साजिद खान, अभिजीत, कैलाश खेर जैसे नाम शामिल हैं. इस कड़ी में अब एक और नाम शामिल हो गया है और वो है एक्टर विक्की कौशल के पिता और बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल. 2 महिलाओं ने उनपर पर शूट के दौरान यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. ट्विटर पर नमिता प्रकाश ने एक पोस्ट में अपनी आपबीती सुनाई है.नमिता ने ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’, ‘अब तक छप्पन’ और ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’ जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. Also Read - फील्ड मार्शल Sam Manekshaw की पुण्यतिथि पर विक्की कौशल का नया लुक जारी, लोग हुए हैरान 

नमिता की पोस्ट के मुताबिक श्याम कौशल ने उन्हें एक शूट के दौरान शराब पीने के लिए मुझे अपने कमरे में बुलाया और फोन में पोर्न फिल्म दिखाने लगे. इसके बाद किसी तरह निकलकर नमिता होटल के कमरे से बाहर आए. नमिता के अलावा एक और महिला ने श्याम कौशल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. इन दोनों ही मामलों में श्याम कौशल की तरह से कोई बयान सामने नहीं आया है.

#metoo

इस अभियान में अभी तक कई नाम जुड़ चुके हैं. अपने साथ हुए यौन शोषण के मामले में अब महिलाएं खुलकर बोल रही हैं. लगभग हर रोज ही एक नया नाम सामने आता है और हैरान कर जाता है. भारत में भी ये अभियान अब रफ्तार पकड़ चुका है. नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर, कैलाश खेर, साजिद खान जैसे कई बड़े कलाकारों के नाम सामने आए हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.