फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार और भूषण कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद एक महिला ने इसे वापिस ले लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने कहा है कि उसने ‘निराशा और डिप्रेशन के कारण दोनों के खिलाफ झूठे आरोप लगाए.’ हालांकि, फिलहाल पुलिस की ओर से फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. दोनों फिल्म निर्माताओं भूषण कुमार और कृष्ण कुमार से भी फिलहाल किसी तरह का संपर्क नहीं हो सका है. Also Read - 'लातों के माफिया बातों से नहीं मानते', आखिर क्यों सोनू निगम ने दी टी सीरीज वाले भूषण कुमार को धमकी?

Also Read - कोरोना संकट से देश को छुटकारा दिलाने के लिए आगे आए भूषण कुमार, डोनेट किए 12 करोड़

  Also Read - Indian Idol 11: जूते पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी के पास नहीं थे ऑडिशन देने के पैसे, शो जीतने के बाद मिला धमाकेदार ऑफर

View this post on Instagram

 

Here we go again on an exciting journey beyond limits.. #Marjaavaan together today. Best of luck to the entire team! 🙏 @riteishd @sidmalhotra @tarasutaria__ @rakulpreet #MiLAp @nikkhiladvani @tseries.official @emmayentertainment @madhubhojwani @onlyemmay

A post shared by Bhushan Kumar (@its_bhushankumar) on

 

View this post on Instagram

 

Wishing you a very Happy Birthday my dear @khushalikumar . May God bless you with love & happiness, this year & forever. Love you!

A post shared by Bhushan Kumar (@its_bhushankumar) on

जानकारी के मुताबिक महिला ने दोनों फिल्म निर्माताओं के खिलाफ बुधवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. कृष्ण कुमार ने भी महिला के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था. महिला ने एक पत्र में कहा है कि उसने दोनों के खिलाफ दर्ज कराए मामले को वापस ले लिया है. महिला ने कहा, “मामला दर्ज कराने के लिए मुझे दुख हो रहा है..यह निराशा और डिप्रेशन के कारण हुआ.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhushan Kumar (@its_bhushankumar) on

उसने कृष्ण कुमार से भी उनके द्वारा दर्ज मामला वापस लेने का आग्रह किया. बता दें, पिछले साल #MeToo मूवमेंट के तहत महिलाओं ने अपने खिलाफ हुए अत्याचार के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई. इसके तहत आलोक नाथ, साजिद खान और अनु मलिक जैसे सेलिब्रिटीज पर भी आरोप लगे. सबसे पहले एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.