नई दिल्ली: मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) रविवार को भारतीय पहलवान प्रिया मलिक (Priya Malik) को बधाई संदेश ट्वीट करने के बाद ट्रोल हो गए. दरअसल, मलिक ने हंगरी में हुई वर्ल्ड कैडेट रेसलिंग चैंपियनशिप 2021 में गोल्ड मेडल हासिल किया था. हालांकि, सोमन ने एक अलग ट्वीट में माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें ट्वीट करने से पहले जांच कर लेनी चाहिए थी. सोमन ने रविवार को ट्वीट किया, “धन्यवाद प्रिया मलिक. हैशटैग गोल्ड हैशटैग टोक्योओलंपिक.”Also Read - Tokyo Olympics में हारकर भी इतिहास रचने वाली भवानी देवी की तलवार हो सकती है आपकी! जानें पाने का तरीका

उनके पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, नेटिजन्स ने उन्हें गलत जानकारी साझा करने के लिए ट्रोल किया और उनसे ट्वीट को हटाने का अनुरोध किया. एक यूजर ने लिखा, “सर, यह विश्व कुश्ती चैंपियनशिप है, ओलंपिक नहीं, यह हंगरी में आयोजित की जाती है.” Also Read - Milind Soman का हुआ सीटी स्कैन, फोटो देखकर फैन्स ने दी ये नसीहत, किया ट्रोल- 'कितने पैसे मिले..'

Also Read - नीरज चोपड़ा, सुमित अंतिल की सफलता के बाद क्रिकेट जितना लोकप्रिय होगा भालाफेंक: अनुराग ठाकुर

एक अन्य यूजर ने सुझाव दिया, “कृपया थोड़ा गूगल करें और पता करें कि उसने किस विश्व खेल प्रतियोगिता में जीत हासिल की. इसके बारे में जाने बिना बधाई ट्वीट पोस्ट करना अनिवार्य नहीं है.”

एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “सर कृपया इसे हटा दें. उसने हंग्री में विश्व चैम्पियनशिप जीती. यहां तक कि मैं भी शुरू में उत्साहित हो गया था.” इसका जवाब देते हुए सोमन ने लिखा, “मुझे पता है, मैं अब भी खुश हूं और मैं ट्वीट को डिलीट नहीं करूंगा, कभी-कभी गलती करना ठीक होता है.”

एक अलग ट्वीट में, मॉडल-अभिनेता ने व्यक्त किया, “क्षमा करें, ट्वीट करने से पहले जांच करनी चाहिए थी, लेकिन खुशी से अभिभूत हो गया था. प्रिया मलिक ने विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण जीता.”