एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी. दोनों की मुलाकात गोवा फिल्म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ के सेट पर हुई थी. हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और दोनों 2008 में अलग हो गए थे. इसके बाद मिलिंद मॉडल शहाना गोस्वामी के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे थे. मिलिंद सोमन को भारत का पहला मेल सुपर मॉडल कहा जाता है.इसके बाद टीवी सीरियल ‘कैप्टन व्योम’ ने उन्हें एक्टिंग की दुनिया में भी सफलता के मुकाम पर पहुंचा दिया था. लेकिन उनकी जिंदगी में कंट्रोवर्सी भी कम नहीं रही हैं. आज उनके 53वें बर्थडे पर जानते हैं कई रोचक बातें-

milind soman nude in controversial add1995 में एक जूते के एड में मिलिंद और मधु न्यूड पोज दिए थे और उनके बदन पर अजगर लपेटा था. इसे लेकर उन दिनों काफी विवाद हुआ और मुंबई पुलिस ने अगस्त 1995 में मधु और मिलिंद के खिलाफ केस दर्ज किया था.

Milind 1

गदर मचा रही है अंकिता कंवर-मिलिंद सोमन की ये रोमांटिक तस्वीर, 'ये प्यार जान मार दे'

यह कोर्ट केस करीब 14 साल तक चला और साल 2009 में सभी को इन आरोपों से कोर्ट ने बरी कर दिया था. बता दें, मिलिंद सोमन ने पिछले साल ही में 25 साल छोटी लड़की से शादी की है. जबसे इन दोनों शादी की है वो सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों को घूमने का और जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीने का बेहद शौक है.

Milind 5

Milind 7

Milind 10

प्यार होता भी तो ऐसे ही है. जितना स्वच्छंद रहेगा उतना बढ़ेगा.दोनों अक्सर पूल में नहाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. 53 साल के मिलिंद सोमन ने पिछले साल 22 अप्रैल को खुद से 26 साल छोटी लड़की से शादी की है. ऐज गेप को लेकर ये शादी सुर्खियों में रही थी. अंकिता आसाम की हैं.

Milind 12
शादी के बाद दोनों एक साथ बहुत खुश हैं. बता दें, दोनों काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं और मेराथन की कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों के बीच करीबियां मेराथन के कारण ही बढ़ी थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.