53 साल के मिलिंद सोमन ने पिछले साल 22 अप्रैल को खुद से 26 साल छोटी लड़की से शादी की है. ऐज गेप को लेकर ये शादी सुर्खियों में रही थी. अंकिता आसाम की हैं. इसलिए अलीबाग में इनकी शादी हुई तो महाराष्ट्रियन और असामी रीति-रिवाजों से संपन्न की गई थी. इसमें इनके करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने शिरकत की थी. इस कपल की उम्र को लेकर अक्सर इन्हें ट्रोल किया जाता है. हाल ही में इन्होंने एक क्लोजअप एड के लिए शूट किया है. इसमें मिलिंद का उन लोगों को भी जवाब है जो इस बात के लिए उनकी आलोचना करते रहते हैं. मिलिंद ने कहा- ‘यह बहुत बड़ा अंतर है और इतना अंतर मेरे और मेरी मां की उम्र के बीच है. वहीं अंकिता ने भी कहा कि आप समाज को खुश करने के लिए साथ रहते हैं लेकिन जब आप खुद ही खुश नहीं रहते हैं तो ऐसे रिश्ते का क्या फायदा. इस वीडियो में दोनों हंसते हुए अपने मन की बात शेयर कर रहे हैं.

KBC11: बस में खूबसूरत लड़कियों के चढ़ने का इंतजार करते थे अमिताभ बच्चन, यही नहीं…

Milind Soman Ankita Konwar

वीडियो की शुरुआत में पहले मिलिंद सोशल मीडिया पर आने वाले मैसेज पढ़ते हैं. मैसेज में लिखा होता है- ‘एक उम्रदराज आदमी का बच्ची से शादी करना शोभा नहीं देता और आपको इसके लिए माफी मांगनी चाहिए’, अंकिता आपको पापाजी कहती होंगी’ जैसे मैसेज होते हैं. मिलिंद इसका बहुत ही अच्छे तरीके से जवाब देते हैं. वैसे ही रिश्ता वही अच्छा और बेहतर होता है जिसमें आप खुश रहते हैं. जिसके साथ रहने पर वाकई किसी के होने को महसूस करते हैं.

बता दें, दोनों काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं और मेराथन की कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. दोनों के बीच करीबियां मेराथन के कारण ही बढ़ी थीं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ